'अगर सलमान खान पैर छूएगा, तब भी उसकी फिल्मों का रिव्यू करूंगा', KRK के ट्वीट पर मचा हंगामा - Jai Bharat Express

Breaking

'अगर सलमान खान पैर छूएगा, तब भी उसकी फिल्मों का रिव्यू करूंगा', KRK के ट्वीट पर मचा हंगामा




मुंबई, 28 मई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेता कमाल राशिद खान (केआरके) के बीच की अनबन बढ़ती ही जा रही है। सलमान खान की फिल्म 'राधे' की रिव्यू को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। इसी बीच खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल राशिद खान (केआरके) ने अपने एक ताजे ट्वीट में दावा किया है कि अगर सलमान खान उनके पैर छूकर भी, फिल्म का रिव्यू ना करने का अनुरोध करेगा, तब भी वो अभिनेता की फिल्मों की समीक्षा करेंगे। केआरके का ये ट्वीट सलमान खान की फिल्म राधे की टीम द्वारा मानहानि का मुकदमा दर्ज करने के बाद आया है। हाल ही में केआरके ने दावा किया था कि फिल्म राधे की टीम ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। केआरके ने कहा था कि उनके खिलाफ ये कार्रवाई फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' पर की गई उनकी निगेटिव रिव्यू के बाद लिया गया है। हालांकि केआरके के इस बयान पर अब सलमान खान के वकीलों ने सफाई दी है।

केआरके ने इस महीने की शुरुआत में सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का अपना नेगेटिव रिव्यू शेयर किया था। 26 मई को केआरके ने दावा किया था कि सलमान ने इसके लिए उन पर मानहानि का मुकदमा किया था। अब सलमान खान के वकील ने गुरुवार को एक बयान के माध्यम से स्पष्ट किया कि यह मुकदमा राधे की उनकी समीक्षा की प्रतिक्रिया में नहीं था, बल्कि भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों पर था जो उन्होंने सलमान के खिलाफ लगाए थे।

डीएसके लीगल की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है, केआरके ने दावा किया है कि राधे की रिव्यू को लेकर मुकदमा किया गया है, जो गलत है। ये मुकदमा सलमान के ब्रांड बीइंग ह्यूमन का संबंध धोखाधड़ी, बेईमानी और मनी लॉन्ड्रिंग से है।

अब केआरके ने कहा है कि वह सलमान की फिल्मों की समीक्षा करना जारी रखेंगे। अपने एक ट्वीट में केआरके ने कहा, "आम तौर पर मैं फिल्म की समीक्षा नहीं करता। अगर फिल्म के निर्माता निर्देशक या अभिनेता मुझसे इसकी समीक्षा नहीं करने के लिए कहते हैं। लेकिन अब अगर यह (सलमान खान) आदमी मुझसे अनुरोध करेगा, या मेरे पैर भी छूएगा, तो भी मैं उसकी हर फिल्म और हर गाने का रिव्यू करूंगा सत्यमेव जयते! जय हिंद।''


केआरके ने यह भी कहा कि सलमान खान को सिर्फ उनके द्वारा की गई निगेटिव रिव्यू से परेशानी है। ऑनलाइन पर कई सारे राधे फिल्म की निगेटिव रिव्यू पड़ी हुई है, सलमान को उससे कोई समस्या नहीं थी।

केआरके ने कहा, "आप सभी यू-ट्यूब पर राधे की सैकड़ों निगेटिव समीक्षाएं देख सकते हैं, लेकिन सलमान को 'द ब्रैंड केआरके' के अलावा किसी से कोई समस्या नहीं है! अब यह सबूत है कि केआरके बॉलीवुड के इतिहास में नंबर एक फिल्म क्रिटिक है। बाकी सभी सिर्फ चाय कम पानी। सितारे अपनी समीक्षाओं की परवाह नहीं करते हैं।"