VIDEO - शिवराज ने पत्रकारों के हित में लिया अहम निर्णय देखिए क्या बोले शिवराज - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

VIDEO - शिवराज ने पत्रकारों के हित में लिया अहम निर्णय देखिए क्या बोले शिवराज

शिवराज ने पत्रकारों के हित में लिया अहम निर्णय,प्रदेश के सभी मीडियाकर्मियों का कोरोना का इलाज सरकार कराएगी।




इस योजना में प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व डिजिटल मीडिया के संपादकीय विभाग में कार्य कर रहे सभी पत्रकार, डेस्क में पदस्थ पत्रकार साथी, कैमरामैन और फोटोग्राफर को कवर किया जाएगा। साथ ही मीडियाकर्मियों के परिवार के COVID19 इलाज की चिंता भी सरकार करेगी।



भोपाल
| प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के पत्रकारों व उनके परिवार के हित में एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। इसके अनुसार प्रदेश के मीडियाकर्मियों का कोरोना का इलाज सरकार कराएगी। सीएम ने कहा कि मीडिया के प्रिंट,इलेक्ट्रॉनिक, डिजिटल के सभी सदस्य अधिमान्य और गैर अधिमान्य पत्रकारों का कोरोना के इलाज की चिंता सरकार करेगी।

इस योजना में प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व डिजिटल के संपादकीय विभाग में कार्य कर रहे सभी पत्रकार, डेस्क में पदस्थ पत्रकार साथी, कैमरामैन, फोटोग्राफर सभी को कव्हर किया जाएगा ।

मीडिया के साथियों के परिवार के कोरोना इलाज की चिंता भी अब सरकार करेगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश में अधिमान्य और गैरअधिमान्य पत्रकार साथियों को पहले से ही पत्रकार बीमा योजना अंतर्गत इलाज की व्यवस्था की गई है। पत्रकार कल्याण योजना द्वारा सहायता दी जा रही है ।

शासकीय अस्पताल , अनुबंधित निजी अस्पताल में सभी के लिए मुफ़्त इलाज की सुविधा भी है।

अब हमारे प्रदेश भर के प्रिंट , इलेक्ट्रॉनिक व डिजिटल मीडिया के सम्पादकीय विभाग के सभी मीडिया कर्मी, अधिमान्य या गैरअधिमान्य और उनके परिवार को  कोविड का उपचार सरकार कराएगी ताकि पत्रकार साथी अपना और अपने परिवार का कोरोना के संक्रमण होने पर आसानी से इलाज करा सके।