मछली पकड़ रहे युवक के पीछे पड़ा खतरनाक मगरमच्छ, जंगल तक किया पीछा और फिर क्या हुआ देखें Video - Jai Bharat Express

Breaking

मछली पकड़ रहे युवक के पीछे पड़ा खतरनाक मगरमच्छ, जंगल तक किया पीछा और फिर क्या हुआ देखें Video


मछली पकड़ रहे युवक के पीछे पड़ा खतरनाक मगरमच्छ, जंगल तक किया पीछा और फिर क्या हुआ देखें Video

अमेरिका के फ्लोरिडा में मछली पड़ने गए एक 22 वर्षीय युवक का जीवन उस समय खतरे में पड़ गया जब उसका सामना अचानक से एक खतरनाक मगरमच्छ से हो गया अब इसी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. इन दिनों इंटरनेट पर एक वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे देखने के बाद किसी के भी होश उड़ जाएंगे. संयुक्त राज्य अमेरिका के फ्लोरिडा में मछली पकड़ने गए एक 22 वर्षीय युवक का जीवन उस समय खतरे में पड़ गया जब उसका सामना अचानक से एक खतरनाक मगरमच्छ से हो गया,

एक रिपोर्ट के मुताबिक दक्षिणी फ्लोरिडा एवरग्लेड्स में रहने वाला टॉमी ली पास में ही स्थित तालाब से सुबह के समय मछली पकड़ रहा था, जैसे ही उसके फंदे में कुछ फंसा तो उसने स्पूल रील को वापस लपेटना शुरु कर दिया, उसने देखा कि एक बड़ा सा मगरमच्छ उसकी ओर तेजी से आ रहा है ये देखते ही वो सन्न रह गया और पीछे हटने लगा लेकिन मगरमच्छ उसका पीछा तेजी से करने लगा, वीडियो में साफ दिख रहा है कि अचनाक अपनी ओर तेजी आते मगरमच्छ को देखकर युवक घबराकर गिर गया और वो तुंरत उठा और मगरमच्छ से बचने के लिए दौड़ने लगा इस दौरान एक मौका तो ऐसा भी आया, जब उनके बीच की दूरी काफ़ी कम थी, टॉमी के साथ थोड़ी देर तक आमना सामना होने के बाद मगरमच्छ वापस पानी में लौट गया।

अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई यूजर्स लगातर घटना को लेकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वायरल वीडियो पर मिशेल स्टेपल्स-स्टमवोल ने कमेंट किया, मैं उन झाड़ियों से घिरे होने से काफी डर गया था. हालांकि मगरमच्छ किसी भी जगह पर हो सकता था, या एक से ज्यादा मगरमच्छ भी हो सकते थे,और फिर वह गिर गया. शुक्र इस बात का रहा कि कोई हादसा नहीं हुआ।

घटना 8 मई को एवरग्लेड्स में हुई, जो दक्षिणी फ्लोरिडा में उष्णकटिबंधीय आर्द्रभूमि का एक प्राकृतिक क्षेत्र है. इस वायरल वीडियो को गोप्रो कैमरे से शूट किया गया था। एक जगह वीडियो में दिखाया गया, मगरमच्छ इतने नजदीक आ गया था, जिसे देखकर कोई भी बुरी तरह डर जाएगा. यही वजह है कि ये वीडियो जमकर शेयर भी किया जा रहा है।