Yogi के कई मंत्रियों पर गिरेगी गाज! PM Modi के करीबी को मिल सकती है कैबिनेट में जगह - Jai Bharat Express

Breaking

Yogi के कई मंत्रियों पर गिरेगी गाज! PM Modi के करीबी को मिल सकती है कैबिनेट में जगह



लखनऊ। कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के बीच हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) में भाजपा (BJP) के प्रदर्शन को देखते हुए सूबे की योगी सरकार (Yogi Government) और प्रदेश भाजपा में बड़े फ़ेरबदल (Yogi Cabinet Vistar) की अटकलें लगाई जा रही हैं. इन अटकलों को अब और बल मिल गया जब ये खबर आई कि आज शाम मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) राज्‍यपाल आनंदीबेन पटेल(Governor Anandiben Patel) से मुलाकात करेंगे.



खबरों की मानें तो नौकरशाह से राजनेता बने और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के करीबी अरविंद कुमार शर्मा (Arvind Kumar Sharma) यानी एके शर्मा (AK Sharma) को उप मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है. यही नहीं जिन जिलों में पार्टी ने पंचायत चुनाव में ख़राब प्रदर्शन किया और कोरोना महामारी में उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे…वैसे मंत्रियों पर गाज गिर सकती है.
यहां चर्चा कर दें कि दिल्ली में भाजपा और संघ के सरकार्यवाहक दत्तात्रेय होसबोले, केंद्रीय नेतृत्व और उत्तर प्रदेश के संगठन महामंत्री की अहम बैठक पिछले दिनों हुई. इस बैठक के बाद से ही उत्तर प्रदेश कैबिनेट में फेरबदल के कयास लगाये जा रहे हैं.