कनपटी में कट्टा अड़ाकर 03 लाख रूपए लूट लिए नकाबपोश लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम - Jai Bharat Express

Breaking

कनपटी में कट्टा अड़ाकर 03 लाख रूपए लूट लिए नकाबपोश लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम


किसान की कनपटी में कट्टा अड़ाकर 03 लाख रूपए लूट लिए गोसलपुर क्षेत्र की घटना, नकाबपोश लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम।


 जबलपुर | गोसलपुर थाना क्षेत्र में आने वाले ग्राम बंधा के पास रविवार देर रात नकाबपोश बदमाशों ने एक किसान को रोका और कनपटी में कट्टा अड़ाकर तीन लाख रुपये की लूट कर ली। घटना से भयभीत किसान अपने घर पहुंचा और अगले दिन थाने में सूचना दी। सूचना की तस्दीक करते हुए पुलिस ने मंगलवार की रात लूट का मामला दर्ज किया है। मामला दर्ज कर हुलिया के आधार पर लुटेरों की तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार ग्राम बंधा निवासी विवेक तिवारी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसने अपनी जमीन सिकमी में अपने भांजे रूपेश दुबे को दी थी। जमीन में गेहूं की फसल बोई गयी थी और फसल बिकने पर रकम रूपेश के खाते में आई थी। रूपेश के पास पैसे आने की जानकारी लगने पर वह रूपेश से रकम लेने गया था। रकम लेकर वह वापस अपने घर लौट रहा था। रास्ते में बंधा ग्राम के पास अचानक दो नकाबपोश युवकों ने रोका और कट्टा अड़ाकर धमकाते हुए मारपीट की और बैग में रखे तीन लाख रुपये लूट कर भाग गये।

जाँच के नाम पर भटकाया

 किसान के परिजनों का कहना था कि रविवार की वारदात होने के बाद इसकी सूचना सोमवार को पुलिस को दी गयी लेकिन पुलिस ने टरका दिया था। इस मामले में अधिकारियों को अवगत कराए जाने के बाद पुलिस ने जाँच की और मंगलवार की रात मामला दर्ज किया गया।

करीबी होने का संदेह 

जाँच में जुटी पुलिस का कहना है कि वारदात में किसान के किसी करीबी का हाथ है जिसे इस बात की जानकारी थी कि उसे पैसा मिलने वाला है और वह पैसा लेकर अपने घर लौटेगा। हुलिया के आधार पर संदिग्धों की धरपकड़ की जा रही है।