16 की उम्र में अर्जुन का वजन जान हैरान रह जाएंगे आप, तलाक बनी थी वजह - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

16 की उम्र में अर्जुन का वजन जान हैरान रह जाएंगे आप, तलाक बनी थी वजह



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. अर्जुन अपनी प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर कम, अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहते हैं. आज अर्जुन एक अच्छी फीजिक के मालिक हैं लेकिन क्या आपको पता है एक समय ऐसा भी था जब अर्जुन का वजन 150 किलो के पार चला गया था.
150 किलो के हुआ करते थे अर्जुन

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की जिंदगी का सबसे बुरा दौर वो था जब उनके माता-पिता का तलाक हुआ. इस तलाक ने उन्हें पूरी तरह से तोड़ कर रख दिया था. अर्जुन उन दिनों परेशानी में आकर ज्यादा खाने लगे थे और हुआ ये कि 16 साल की उम्र में उनका वजन 150 किलो से भी पार पहुंच गया था, जिसकी वजह से उन्हें अस्थमा भी हो गया था और वह ज्यादा लंबे समय तक भाग दौड़ नहीं कर पाते थे.
पर्सनल लाइफ रही विवादों में

समय के साथ अर्जुन (Arjun Kapoor) ने खुद को बदला और अपनी पर्सनैलिटी को भी. अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. सलमान खान के भाई अरबाज खान की पूर्व पत्नी यानी मलाइका अरोड़ा के साथ उनके रिलेशनशिप की बात जब मीडिया को पता चली तो लोग हैरान रह गए.
रिलेशनशिप में हैं अर्जुन और मलाइका

दोनों अब एक साथ हैं और एक-दूसरे के साथ की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस जोड़ी है.