कोरोना संक्रमित शख्स ने गुरुद्वारे में बांटा प्रसाद, शिक्षा मंत्री भी रहे शामिल, अबतक 30 लोग संक्रमित - Jai Bharat Express

Breaking

कोरोना संक्रमित शख्स ने गुरुद्वारे में बांटा प्रसाद, शिक्षा मंत्री भी रहे शामिल, अबतक 30 लोग संक्रमित



Coronavirus Update: पंजाब के संगरूर में एक गुरुद्वारे में लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है. यहां एक कोरोना संक्रमित शख्स ने सैकड़ों लोगों को प्रसाद बांटा, इसके बाद लोगों के संक्रमित होने का खतरा और बढ़ गया है. बता दें कि प्रसाद लेने वालों में पंजाब के शिक्षा मंत्री विजय सिंगला और संगरूर के पूर्व विधायक प्रकाश चंद गर्ग भी शामिल थे. साथ ही गुरुद्वारे में मौजूद अन्य लोगों ने भी प्रसाद लिया था.

बता दें कि इस घटना के बाद गांव में 31 मई को सैंपल लिए गए थे, जिसके बाद अबतक गांव में 30 लोगों कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं. इस घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया और कोरोना पर लगाम लगान के लिए उन्होंने गांव में कोविड टेस्ट कैंप लगाने के लिए अधिकारियों से कहा है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बयान के मुताबिक ग्रंथी कोरोना संक्रमित था और उसने 31 मई को सैंपल दिए थे और उसने गुरुद्वारे में प्रसाद बांटा था.

बता दें कि जब कोरोना संक्रमित शख्स प्रसाद बांट रहा था उस दौरान गुरुद्वारे में काफी लोग मौजूद थे. ये लोग किसान करमजीत सिंह की दिल्ली में प्रदर्शन के दौरान मौत के बाद इकट्ठा हुए थे. 1 जून के दिन ग्रंथी ने गुरुद्वारे में प्रसाद बांटा था और उसकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित पाई गई थी.