प्रेमिका ने प्रेमी से बनाये संबंध फिर बना अश्लील वीडियो फिर प्रेमिका ने प्रेमी की कर दी हत्या पुलिस ने किया अंधी हत्या का खुलासा - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

प्रेमिका ने प्रेमी से बनाये संबंध फिर बना अश्लील वीडियो फिर प्रेमिका ने प्रेमी की कर दी हत्या पुलिस ने किया अंधी हत्या का खुलासा


प्रेमिका ने ही की थी पत्थर से हमला कर हत्या,  खितौला स्थित हरगढ के जंगल में मिला था प्रेमी का नरकंकाल, प्रेमिका एवं एक अपचारी किशोरी पुलिस गिरफ्त में।


जबलपुर
|प्रेमिका ने प्रेमी से बनाये संबंध फिर बना अश्लील वीडियो फिर प्रेमिका ने प्रेमी की कर दी हत्या पुलिस ने किया अंधी हत्या का खुलासा इस संबंध में खितौला थाना प्रभारी जगोतिन मसराम ने बताया कि दिनांक 24/05/2021 को पान उमारिया रोड के किनारे हरगढ़ जंगल में एक हीरो कंपनी की सीडी डिलक्स मोटर सायकल खड़ी है और उससे कुछ दूर मानव के अस्थि पंजर पड़े होने की सूचना पर तत्काल हमराह स्टाफ को लेकर पहुँची, मौके पर पहुँचकर तस्दीक किया मृतक के बड़े भाई नारायण पिता तुलसीराम पटेल उम्र 28 निवासी ग्राम गुरजी थाना सिहोरा जिला जबलपुर के द्वारा बताया कि सोनू पटेल पिता तुलसीराम पटैल उम्र 26 साल निवासी ग्राम गुरजी थाना सिहोरा इसका मझला भाई है दिनांक 16.05.2021 के सुबह 10.00 बजे सोनू घर से मोबाईल सुधारवाने को कहकर सिहोरा मोटर सायकल क्र0 डच 20 डस् 0796  हीरो होण्डा से आया था जो घर वापस नहीं आया था।
जिसकी आसपास रिश्तेदारों के यहां तलाश किये जिसका कोई पता नहीं चलने पर दिनांक 17.05.2021 को थाना सिहोरा में सोनू पटेल के गुमने की रिपोर्ट दर्ज कराये थे दिनांक 24.06.2021 को सूचनाकर्ता नारायण पटेल के पिता तुलसीराम पटेल के मोबाईल नं0 पर किसी ने सूचना दिया की हरगढ के जंगल में एक हीरो कंपनी की सीडी डिलक्स मोटर सायकल खड़ी हैं।


और उससे कुछ दूर मानव के अस्थि पंजर पड़े है जो सूचना मिलने पर नारायण पटेल, परिजन एवं गांव के अन्य लोग हरगढ के जंगल में जाकर गुमइंसान सोनू पटेल के अस्थि पंजर की तलाश किये जो जंगल में महुआ की आड़ के नीचे मोटर सायकल खड़ी मिली और जंगल में कुछ दूर आगे अलग-अलग स्थानों पर लाश के अस्थि पंजर, लोवर नीला, टी-शर्ट, बनियान, चप्पल, मास्क, रस्सी सन की पड़ी हुई मिली, जो कपड़े एवं मोटर सायकल देखकर मृतक के भाई नारायण और परिजनों ने सोनू पटेल के अस्थि पंजर होने की पहचान किये।

सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया।

सूचना पर पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल एवं एस.डी.ओ.पी सिहोरा श्रुत कीर्ति सोमवंशी मौके पर पहुँचे। वरिष्ठ अधिकारियों एवं सूचना पर पहुँची एफ.एस.एल. टीम की उपस्थिति में पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है।  

पी0एम0 रिपोर्ट में मृतक की मृत्यु सिर में गंभीर चोट आने से होना लेख किया, जो प्रथम दृष्टया धारा 302 भादवि का अपराध अज्ञात आरोपी द्वारा घटित होना पाये जाने से प्रकरण पंजीबद्ध विवेचना में लिया गया,पुलिस की जांच के दौरान मृतक के परिजनों ने मृतक सोनू पटेल के प्रेम संबंध उसके जीजा साहिल पटेल निवासी ग्राम मड़ई की छोटी बहन मधु पटेल से होना बताया  साथ ही पतासाजी पर ज्ञात हुआ था कि घटना दिनांक को मधु पटेल अपनी बुआ की लड़की के साथ हरगढ के जंगल की तरफ से हड़बड़ाहट में तेजी से आते हुए दिखी थी।

संदेही मधु पटेल को अभिरक्षा में लेते हुये सघन पूछताछ की गई जिसने सोनू पटेल की हत्या करना स्वीकार करते हुये बताया कि पिछले दो सालों से उसके एवं सोनू पटेल निवासी ग्राम गुरजी थाना सिहोरा के बीच प्रेम संबंध थे, सोनू पटेल की बहन निधि पटेल का विवाह उसके बड़े भाई साहिल पटेल के साथ वर्ष 2016 में हुआ था तब से वह एवं सोनू दोनों एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे, परंतु सामाजिक रीति रिवाज के कारण दोनों का विवाह नही हो सकता था। इसी बीच सोनू का विवाह ग्राम बासन थाना बहोरीबंद जिला कटनी की रहने वाली कु गायत्री पटेल से तय हो गया था अप्रैल-मई 2021 से सोनू पटेल बात-बात में झूठ बोलने लगा था और उसकी तरफ ध्यान देना बंद कर दिया था, इसी बीच उसका भी ग्राम पटी थाना रैपुरा के विजय पटेल के साथ रिशता तय हो गया था। करीब 3-4 माह पूर्व सोनू पटेल उसके घर ग्राम मढ़ई आया था, दोनों के बीच आपस में प्रेम संबंध बने थे, सोनू पटेल के द्वारा प्रेम संबंध का अश्लील विडियों बना लिया गया था और सोनू पटेल ने वही विडियों उसे वाॅट्सएप पर भेजा था। वह सोनू से शादी करने को कहती थी तो सोनू कहता था कि ये अशलील विडियों घर में सब को दिखा दो तो हम दोनों की शादी टूट जायेगी।

दिनांक 14/05/2021 एवं 15/05/2021 को सोनू  उससे फोन पर बात करके आखरी बार प्रेम संबंध बनाने को कह रहा था, दिनांक 16/05/2021 को उसकी और सोनू की 3-4 बार फोन पर बात हुई थी तब उसने सोनू से बोला कि ठीक है मैं तुम्हारे साथ प्रेम संबंध बनाऊंगी लेकिन मैं जैसा-जैसा बोलूंगी तुम्हे वैसा-वैसा करना पड़ेगा करीब 09.45 बजे सुबह सोनू मोटर सायकल लेकर सिद्धन के पास आया, योजना के मुताबिक वह अपनी बुआ की लड़की के साथ बेैग में रस्सी, रूमाल रखकर सिद्धन के पास पहुंचे जहां सोनू की मोटर सायकल में बैठकर तीनों हरगढ़ के जंगल पहुँचे, जंगल के अंदर महुआ झाड़ के नीचे सोनू ने मोटर सायकल खड़ी कर दिया, बहन को वहीं खड़ा करके  वह सोनू के साथ झाड़ियों के और अंदर चली गई, उसने बेग में रखा स्टाॅल जमीन पर बिछाया जिसमें सोनू लेट गया फिर उसने बैग से रस्सी निकालकर हाथ और पैर बांध दिया तथा आंख में रूमाल बांध दिया फिर उसने सोनू को पेट के बल पर पट कर दिया तथा पास में रखे बड़े पत्थर से सोनू के सिर में 3-4 बार जोर जोर से मारा तथा पीट, कंधा व शरीर में 8-10 बार पत्थर से मार कर पत्थर को वही झाड़ियों में फेक दिया था, उसके बाद सोनू की आंखों में बांधा रूमाल खोल लिया और जमीन पर बिछाया स्टाॅल सोनू को हटाकर निकाल लिया जिसमें खून लगा था और सोनू के पास रखे एटीएम कार्ड, आधार कार्ड एवं मोबाईल सभी चीजों को अपने बेग में रख लिया, फिर आवाज देकर छोटी बहन को बुलाया छोटी बहन देखकर बोलने लगी की सोनू को क्या हो गया है, तब उसे बताया की इसे पत्थर से मार दिया है, दोनों घबराहट में जंगल से निकलकर पैदल-पैदल रोड पर आ गये जहां एक मोटर सायकल वाले राहगीर से लिफ्ट लेकर दोनों ग्राम कुर्रे गांव तक आ गये जहां से पैदल-पैदल अपने गांव मढ़ई पहुचे, फिर घर पहुँच कर  उसने स्टाॅल, मोबाईल, एटीएम कार्ड तथा रूमाल को जला कर कचरे के साथ घर के बाहर फेक दिया था।

आरोपी मधु पटेल की निशानदेही पर बेैग जिसमे रस्सी रखी थी, सोनू पटेल का आधार कार्ड जप्त किया तथा, घटना स्थल से एक मोटर सायकल, 02 नग टुटी सन की रस्सी, लोवर नीला, टी-शर्ट, बनियान, चप्पल, मास्क जप्त किया गया।

आरोपी मधु उर्फ रेखा पिता नारायण पटेल उम्र 20 साल निवासी ग्राम मढ़ई थाना सिहोरा एवं अपचारी किशोरी को प्रकरण में विधिवत गिरफ्तार कर आज दिनांक 11/06/2021 को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

उल्लेखनीय भूमिका- अंधी हत्या का खुलासा करने में थाना प्रभारी खितौला जगोतिन मसराम, थाना प्रभारी सिहोरा गिरीष धुर्वे, थाना खितौला के उप निरीक्षक के0एल0 चौधरी कार्यवाहक उप निरीक्षक के0पी0 दुबे, सहायक उप निरीक्षक जी0सी0 चौधरी, आरक्षक अमित रैकवार, मेराजुद्दीन खान, अंजू धुर्वे, चालक आरक्षक रमेश रैदास, थाना सिहोरा से उप निरीक्षक रविन कन्नौज, आरक्षक राजेश पटेल, हेमन्त शर्मा, राजीव सिंह, धनेशवर सिंगौर, प्रार्ची सिंह परिहार, एस.डी.ओ.पी. कार्यालय से नीरज चौरसिया, सायबर सेल से आदित्य कुमार, नवनीत चक्रवर्ती की उल्लेखनीय भूमिका रही।