साली के प्यार में डूबे जीजा ने की आत्महत्या की कोशिश - Jai Bharat Express

Breaking

साली के प्यार में डूबे जीजा ने की आत्महत्या की कोशिश



पटना: सुपौल जिले के सदर थाना क्षेत्र में साली के प्यार में डूबे एक व्यक्ति ने अपनी जान देने की कोशिश की। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां वह जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। ये घटना बीती रात की बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि युवक की शादी एक महीने पहले ही हुई थी। शादी के बाद से ही दुल्हन की छोटी बहन जीजा को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश कर रही थी। घंटों तक जीजा साली फोन पर लगे रहते थे। साली ने प्यार भरी बातें करके जीजा को अपनी ओर आकर्षित कर ही लिया।

इसके साथ ही वह अपनी ही बहन के बारें में जीजा को भला बुरा कहती थी। उसके बारे में गलत-गलत जानकारियां देती थी। जिससे युवक अपनी साली की बातों में आकर अपनी पत्नी से नफरत करने लगा। यहां तक एक महीने की शादी में वो अपनी पत्नी को छोड़ने की बात कर रहा था और साली से शादी करने के लिये तैयार था।

युवक पत्नी को उसके मायके छोड़ कर चला गया। जब ये बात दोनों परिवारवालों को पता चली तो उन्होंने एक फैसला लिया। लड़की पक्ष के लोगों ने अपनी छोटी बेटी को दूर किसी रिश्तेदार के घर भेज दिया और बड़ी बेटी यानि की युवक की पत्नी को उसके ससुराल भेज दिया।

लेकिन इस जीजा के ऊपर तो अपनी साली के इश्क का भूत सवार था। वो फिर से अपनी पत्नी को लेकर उसके मायके पहुंचा और साली से शादी करने की जिद करने लगा फिर क्या था ससुराल पक्ष के लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी।

पिटाई होने के बाद युवक ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। आनन-फानन में परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। जब युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे तब उसका ऑक्सीजन लेवल भी काफी गिर चुका था।