अपने ही दोस्त की पत्नी के साथ करता रहा लंबे समय तक बलात्कार मना करने पर जान से मारने की धमकी देता था पुलिस ने धर दबोचा - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

अपने ही दोस्त की पत्नी के साथ करता रहा लंबे समय तक बलात्कार मना करने पर जान से मारने की धमकी देता था पुलिस ने धर दबोचा




दुराचार के प्रकरण में 5 माह से फरार 4 हजार रूपये का ईनामी आरोपी पुलिस गिरफ्त में।

जबलपुर |अपने ही दोस्त की पत्नी के साथ करता रहा लंबे समय तक बलात्कार मना करने पर जान से मारने की धमकी देता था,  5 माह से फरार 4 हजार रूपये का ईनामी आरोपी पुलिस गिरफ्त में इस संबंध में पुलिस ने बताया कि      महिला थाने मे 12 जनवरी 2021 की रात्रि में 29 वर्षिय महिला द्वारा रिपोर्ट दर्ज करायी गयी थी, कि पति से उसका तलाक हो चुका है, उसका 10 वर्षिय बेटा उसके साथ एवं छोटी बेटी पति के साथ रहती है, श्रीकांत सोनी से उसके पति की दोस्ती थी, श्रीकांत सोनी हम लोगो के साथ ही किराये के मकान मे रहता था, पति से तलाक होने के बाद श्रीकांत सोनी ने कहा कि तुम्हें बहन बनाकर अपने साथ रखूंगा, मार्च 2018 में श्रीकांत सोनी ने जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक सम्बंध बनाये और लगातार उससे सम्बंध बनाता रहा, उसके मना करने पर जान से मारने की धमकी देता था, डर के कारण उसने यह बात किसी को नहीं बतायी थी। रिपोर्ट पर धारा  376, 376(2)एन, 506 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी श्रीकांत की गिरफ्तारी हेतु दबिश दी गयी जो फरार मिला।

पकड़े न जाने पर पुलिस अधीक्षक जबलपुर सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा फरार आरोपी श्रीकांत सोनी निवासी वीर सावरकर वार्ड की गिरफ्तारी पर 4 हजार रूपये के नगद पुरूस्कार से पुरूस्कृत करने की उद्घोषणा करते हुये फरार आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु आदेशित किये जाने पर अति. पुलिस अधीक्षक शहर रोहित काशवानी एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर दक्षिण अपराध गोपाल खाण्डेल तथा नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली दीपक मिश्रा के मार्ग दर्शन में क्राईम ब्रांच की टीम को लगाया गया। क्राईम ब्रांच की टीम द्वारा आज दिनाॅक 24-6-21 को विश्वसनीय मुखबिर की सूचना पर अमखेरा में किराये के मकान मे रह रहे श्रीकांत सोनी पिता विजय सोनी उम्र 35 वर्ष को दबिश देते हुये पकड़ कर महिला थाने के सुपुर्द किया गया है। महिला थाने में पंजीबद्ध अपराध में आरोपी श्रीकांत सोनी को विधिवत गिरफ्तार कर मान्नीय न्यायालय के सक्षम पेश किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि आरोपी श्रीकांत सोनी शातिर चोर है, अपराध के बाद अपना स्थान बदलता रहता है।


उल्लेखनीय भूमिका - दुराचार के प्रकरण में 5 माह से फरार 4 हजार रूपये के ईनामी आरोपी को पकड़ने में क्राईम ब्रांच के सहायक उप निरीक्षक धनंजय सिंह, विजय शुक्ला, प्रमोदा पाण्डे, प्रधान आरक्षक दीपक तिवारी, रामगोपाल विश्वकर्मा, राममिलन, नितिन मिश्रा, अजय सोनकर, मोहित उपाध्याय की सराहनीय भूमिका रही।