जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने उरी से तीन आतंकियों के मददगारों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद - Jai Bharat Express

Breaking

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने उरी से तीन आतंकियों के मददगारों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद



जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को आज बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने आज बारामूला जिले के उरी इलाके से तीन आतंकवादियों के सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उत्तरी कश्मीर के बारामूला के उरी इलाके में सेना की आरआर, 53 बीएन सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीमों ने तीन आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। आतंकियों के इन सहयोगियों के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने इनके पास से 2 पिस्तौल, 2 मैगजीन, 10 राउंड, 3 लाख रुपये कैश समेत प्रतिबंधित सामग्री और 5 चीनी हैंड ग्रेनेड बरामद किए हैं। इनके खिलाफ उरी थानें में मामला दर्ज किया गया है।

खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए आतंकियों के सहयोगियों की पहचान कुपवाड़ा के बादशाह खान के बेटे शराफत खान, कोलाब के मुहम्मद शाह के बेटे सज्जाद अहमद शाह, लालपोरा कुपवाड़ा और तंगमर्ग बारामूला के वली मोहम्मद राथर के बेटे शाहिद अहमद राथर के रूप हुई है।

बता दें कि आतंकी संगठन अपने सहयोगियों की मदद के जरिए किसी न किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने की फिराक में लगे हुए हैं। लेकिन सुरक्षाबल आतंकियों के सफाए का सर्च अभियान चलाते रहते हैं। बीते दिनों जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में एक आईईडी के पता लगाकर भारतीय सुरक्षाबलों ने बड़ा हादसा टाल दिया था।

सुरक्षाबलों को अवंतीपुरा पुलिस थाने के अंतर्गत पंजगाम में रेलवे लिंक रोड के पास एक आईडी होने की जानकारी मिली थी। जिसे बाद सुरक्षाबलों ने ज्वाइंट टीम ने आईआईडी बरामद किया था। इस आईआईडी को बम निरोधक दस्ते ने बिना किसी नुकसान के नष्ट कर दिया था।