फिर बनेगी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर - Jai Bharat Express

Breaking

फिर बनेगी अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी, इस फिल्म में आएंगे नजर



बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार कई प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में एक फिल्म 'रक्षाबंधन' भी शामिल है। अक्षय कुमार ने कुछ महीने पहले आनंद एल राय के साथ मिलकर फिल्म 'रक्षाबंधन' की घोषणा की थी।अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आ रही है। खबरों की मानें, तो अक्षय की इस फिल्म का हिस्सा दिग्गज अभिनेत्री भूमि पेडनेकर बन सकती हैं। बताया जा रहा है कि, फिल्म के लिए भूमि को अप्रोच किया गया है।

अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी भूमि पेडनेकर:

खबरों के अनुसार, आनंद एल राय के निर्देशन में बनने वाली यह इमोशनल ड्रामा फिल्म इसी महीने फ्लोर पर आ सकती है। सुनने में आ रहा है कि, अक्षय कुमार और आनंद एल राय अपनी नई फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग जून के आखिर से शुरू कर देंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और मेकर्स ने कास्टिंग भी कर ली है। एक रिपोर्ट की मानें, तो फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर अहम भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म के मेकर्स जल्द ही भूमि पेडनेकर के नाम पर पक्की मुहर लगा सकते हैं।

अक्षय और भूमि की तीसरी यह फिल्म:

बता दें कि, अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा है। अक्षय और भूमि की यह तीसरी फिल्म होगी। उन्होंने 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और 'दुर्गावती' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म थी, जिसे दर्शकों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी थी। 'रक्षाबंधन' का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। 'अतरंगी रे' में साथ काम करने के बाद आनंद एक बार फिर अक्षय के साथ इस फिल्म में काम करेंगे।

भूमि और अक्षय की आने वाली फिल्में:

वहीं अगर अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के वर्क फ्रंट की बात करे, तो भूमि जल्द ही हर्षवर्धन कुलकर्णी की फिल्म 'बधाई दो' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अभिनेता राजकुमार राव मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं अगर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करे, तो उनके पास अभी कई फिल्में हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में अतरंगी रे, बेल बॉटम, राम सेतु, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज शामिल है।