महाराष्ट्र का चिट्ठी बम; शिवसेना विधायक ने सीएम उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र, कहा-पीएम मोदी के करीब आने में ही फायदा...फिर राऊत ने ऐसे साधा निशाना - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

महाराष्ट्र का चिट्ठी बम; शिवसेना विधायक ने सीएम उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र, कहा-पीएम मोदी के करीब आने में ही फायदा...फिर राऊत ने ऐसे साधा निशाना



महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक की ओर से लिखे गए पत्र के बाद राजनीतिक भूचाल आ गया है। शिवसेना विधायक ने सीएम उद्धव ठाकरे को लिखे पत्र में सलाह दी है कि मौजूदा हालात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीब आना ही पार्टी के लिए फायदेमंद साबित होगा। इस पत्र के सामने आने के बाद प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं, लेकिन शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने इसकी आड़ में बीजेपी पर विरोधियों को परेशान करने का आरोप जड़ दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय राउत ने कहा है कि एक विधायक ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है, मुझे इस बारे में क्या कहना चाहिए? हालांकि, यदि पत्र प्रामाणिक है, तो उन्होंने ( प्रताप सरनाईक ने ) एक बहुत ही महत्वपूर्ण मुद्दा उठाया है कि महाविकास अघाड़ी के विधायकों को परेशान किया जा रहा है।

बता दें कि प्रताप सरनाईक ने अपने पत्र में लिखा कि एनसीपी और कांग्रेस को अपना मुख्यमंत्री चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ना चाहती है और एनसीपी शिवसेना से नेताओं को तोड़ रही है। एनसीपी और कांग्रेस को अपना मुख्यमंत्री चाहिए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ना चाहती है और शिवसेना से नेताओं को एनसीपी तोड़ रही है। इस स्थिति से लगता है कि एनसीपी को केंद्र से परोक्ष समर्थन प्राप्त है। एनसीपी नेताओं के पीछे कोई सेंट्रल एजेंसी भी नहीं लगी है। उन्होंने पत्र में लिखा कि मेरा मानना है अगर आप (मुख्यमंत्री) पीएम मोदी के करीब आते हैं तो और बेहतर होगा। यह पार्टी और कार्यकर्ताओं के लिए बहुत फायदेमंद होगा।

किरीट सोमैया बोले- उन्हें जेल जाने की सता रही चिंता


शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक की ओर से लिखे गए पत्र पर बीजेपी नेता किरीट सोमैया की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक जेल जाने को लेकर चिंतित दिख रहे हैं। इसी कारण से अब सीएम उद्धव ठाकरे से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी से हाथ मिलाने को कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी घोटालेबाज प्रताप सरनाईक, अनिल परब, रवींद्र वायकर.. जेल के मेहमान होंगे।