MP सरकार ने मौतों के आंकड़े छुपाने आपराधिक जालसाजी की है, नाथ का करारा तंज - Jai Bharat Express

Breaking

MP सरकार ने मौतों के आंकड़े छुपाने आपराधिक जालसाजी की है, नाथ का करारा तंज



भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट का दौर जहां छंटने लगा है वही दूसरी तरफ संकट के दौर में राजनैतिक जगत से विपक्ष द्वारा सरकार पर निशाना साधने की खबरें चर्चा में रहती है इस बीच ही प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है जिसके तहत कई मुद्दों को लेकर बोले है।

कोरोना की दूसरी लहर के मौत के आंकड़ों को लेकर कही बात

इस संबंध में, पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीटर के माध्यम से ट्वीट करते कोरोना की दूसरी लहर में मौत के आंकड़ों को लेकर ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, शिवराज जी आप कमलनाथ को बदनाम कर सकते हैं, लेकिन सत्य को मिटा नहीं सकते। जनवरी से मई 2019 की तुलना में 2021 में 1.9 लाख ज्यादा लोगों की मृत्यु हुई, इन मौतों का जिम्मेदार कोरोनावायरस और आपकी सरकार के अलावा और कोई नहीं है।जो आपराधिक जालसाजी मध्य प्रदेश सरकार ने लाखों मौतों के आंकड़े छुपाने में की है, वैसी ही धांधली वैक्सीनेशन में भी की जा रही है। अगर 3 महीने के भीतर पूरे प्रदेश का वैक्सीनेशन नहीं हुआ तो तीसरी लहर से निपटना बहुत कठिन होगा।

प्रदेश की जनता को इंसाफ दिया जाए - नाथ का तीखा हमला

इस संबंध में, पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि,शिवराज जी अब समय आ गया है जब मध्य प्रदेश की जनता को इंसाफ दिया जाए। कोरोना की पहली और दूसरी लहर के दौरान मृत सभी लोगों को सरकार की ओर से वास्तविक आंकड़ों के आधार पर उचित मुआवजा दिया जाए।