गांजा की तस्करी मे लिप्त 2 आरोपीयो को पुलिस ने दबोचा - Jai Bharat Express

Breaking

गांजा की तस्करी मे लिप्त 2 आरोपीयो को पुलिस ने दबोचा

मादक पदार्थ गांजा की तस्करी मे लिप्त 2 आरोपी पुलिस गिरफ्त में, 1 किलो 550 ग्राम गांजा जप्त।


थाना कोतवाली एवं थाना गोहलपुर की टीम को गांजा की तस्करी में लिप्त  2 आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ा है।


जबलपुर
|गांजा की तस्करी मे लिप्त 2 आरोपीयों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है इस संबंध में थाना प्रभारी कोतवाली अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि दिनांक 27-7-21 की रात में विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि एक 28 वर्षिय युवक नीले रंग की चौखाने की शर्ट तथा काले रंग का पेंट पहने हुये अपने पास एक सफेद रंग का थैले में अवैध मादक पदार्थ गांजा लिये जैन पेट्रोल पम्प के पीछे खाली मैदान दमोहनाका गोपालबाग में खड़ा है, जो गांजा किसी को बेचने की फिराक में है, यदि तत्काल दबिस दी जाये तो पकड़ा जायेगा, एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुये मुखबिर के बताये स्थान पर दबिस दी गयी जैन पेट्रोल पम्प के पीछे खाली मैदान गोपालबाग में मुखबिर के बताये हुलिये का युवक जो एक सफेद रंग का थैला लिये था पुलिस को देखकर छिपने का प्रयास किया, जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया नाम पता पूछने पर अपना नाम अभिषेक पटैल उम्र 28 वर्ष निवासी गोपालबाग कालोनी दमोहनाका बताया जो सफेद रंग के थैले की तलाशी लेने पर थैले के अंदर एक पालीथीन में खाकी रंग के टेप से लिपटा हुआ अवैध मादक पदार्थ गांजा रखा मिला, तौल करने पर 900 ग्राम गांजा होना पाया गया। जिसे जप्त करते हुये आरोपी अभिषेक पटैल के विरूद्ध धारा 8, 20 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुये उक्त गांजा कहाॅ से और कैसे प्राप्त किया के सम्बंध में पूछताछ की जा रही है।


उल्लेखनीय भूमिका - आरोपी को रंगे हाथ गांजे के साथ पकड़ने में उप निरीक्षक अनिल गौर,  सहायक उप निरीक्षक विष्णु दत्त पाण्डे, आरक्षक लालजी, जयप्रकाश, रामगरीब, हरिओम मिश्रा की सराहनीय भूमिका रही।


2 - थाना प्रभारी गोहलपुर आर.के. गौतम ने बताया कि  दिनाॅक 27-07-2021 की रात मे भ्रमण के दौरान ट्रांसपोर्ट नगर शुलभ काम्पलेक्स के पास पहुंचे कि उसी दौरान देखा कि एक दुबला पतला नौजवान युवक अपने दाहिने हाथ में एक सफेद रंग का कपड़े का थैला लेकर जा रहा था जो पुलिस केा देखकर थैला को छुपाते हुये गौशालाल तरफ भागने लगा उक्त युवक का आचरण संदिग्ध प्रतीत होने पर घेराबंदी कर पकड़ा गया जिसने नाम पता पूछने पर अपना नाम शेख इरफान पिता शेख रमजान उम्र 25 वर्ष निवासी खलवारा बजार कैमोर जिला कटनी हाल निवासी टेढ़ीनीम हनुमानताल बताया जो तलाशी लेने पर अवैध मादक पदार्थ गांजा रखे मिला, एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुये तौल करने पर 650 ग्राम गांजा होना पाया गया, जिसे जप्त करते हुये आरोपी शेख इरफान  के विरूद्ध धारा 8, 20 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुये उक्त गांजा कहाॅ से और कैसे प्राप्त किया के सम्बंध में पूछताछ की जा रही है।

उल्लेखनीय भूमिका- आरोपी को रंगे हाथ गांजे के साथ पकड़ने में उप निरीक्षक सरनाम सिंह, आरक्षक महेन्द्र, गोपाल , संजीव की सराहनीय भूमिका रही।