जबलपुर कलेक्टर ने दिये सख्त निर्देष कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों पर करें सख्त कार्यवाही - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

जबलपुर कलेक्टर ने दिये सख्त निर्देष कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों पर करें सख्त कार्यवाही


कोरोना प्रोटाकॉल का उल्लंघन करने वालों पर बरतें सख्ती।

कलेक्टर ने जिले में सभी नागरिकों से कोरोना की तीसरी लहर आने की जताई जा रही अशंकाओं को देखते हुये सभी जरूरी सतर्कता बरतने का किया अनुरोध।

जबलपुर |कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने सभी अनुविभागीय दण्डाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिये है,श्री शर्मा ने शासन द्वारा जारी कोरोना गाइड लाइन का भी कड़ाई से पालन कराने की हिदायत अनुविभागीय राजस्व अधिकारियों को दी है, मास्क नहीं लगाने अथवा मास्क सही ढंग से नही लगाने तथा फिजिकल डिस्टेसिंग के नियम का पालन नहीं कर रहे है उन पर जुर्माना भी लगाया जाये। 

कलेक्टर ने जिले में सभी नागरिकों से भी कोरोना की तीसरी लहर आने की जताई जा रही अशंकाओं को देखते हुये सभी जरूरी सतर्कता बरतने का अनुरोध किया है। श्री शर्मा ने कहा कि कोई भी व्यक्ति आवश्यक घर से न निकले तथा भीड़ का हिस्सा न बने। उन्होंने कहा कि जबलपुर में कोरोना के प्रकरण कम हुये हैं लेकिन कोरोना अभी पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है। थोड़ी सी भी चूक कोरोना संक्रमण के बढ़ने का कारण बन सकती है।जबलपुर जिले के निवासी कोरोना की दूसरी लहर की विभिषिका झेल चुके है। कोई भी यह नहीं चाहेगा कि ऐसे हालात फिर पैदा हो।

कलेक्टर ने व्यापारियों एवं दुकानदारों से भी आग्रह किया है कि वे अपने प्रतिष्ठानों पर मास्क लगाकर आने वाले ग्राहकों को ही प्रवेश दें तथा बिना मास्क लगाये गये व्यक्तियों को सामग्री का विक्रय न करें। उन्होंने ग्राहकों के बीच फिजिकल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन कराने दुकानों पर गोले बनाने का अनुरोध भी किया है। श्री शर्मा ने स्वयं सेवी, सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों से भी आम लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराने जागरूक करने के प्रयासों के प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है।

कलेक्टर ने सभी अनुविभागीय दण्डाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में रोको-टोको अभियान को गति प्रदान करने तथा कोरोना प्रोटोकॉल और गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालों पर की गई कार्यवाही के प्रतिदिन कलेक्टर कार्यालय में अवगत कराने की हिदायत भी दी है।