लोन की एक क़िस्त लेट होने पर Bajaj finance के कर्मचारियों ने युवक को बनाया बंदी - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

लोन की एक क़िस्त लेट होने पर Bajaj finance के कर्मचारियों ने युवक को बनाया बंदी

लोन की एक किस्त ना देने पर फाइनेंस कंपनी पर युवक को बंधक बनाने का आरोप, मामला दर्ज।

जबलपुर | लोन की एक क़िस्त ना देने पर फाइनेंस कंपनी के कुछ कर्मचारियों पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगा है। बलराम परौहा का आरोप है कि, बजाज फाइनेंस के कर्मचारियों ने उसे फोन कर मेन ब्रांच गोल बाजार स्थित बजाज फाइनेंस किस्त जमा करने के संबंध मे बुलाया और लोन के संबंध मे बातचीत शुरू की बात- चीत के दौरान बलराम ने कहा की उसकी पत्नी की तबीयत खराब थी जिस वजह से वह किस्त देने मे लेट हो गया आने वाली 20 तारीख तक वह लोन की किस्त जमा कर देगा लेकिन कर्मचारियो ने उसकी एक न सुनी और उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर जान से मारने की धमकी देते हुए कहा की जब तक किस्त नही दोगे तुम यहाँ से नही जा सकते और जबरदस्ती उसे बंधक बना लिया बलराम ने सहायता के लिए अपने साथी वकील को फोन पर इस घटनाक्रम की जानकारी दी वकील साहब की मद्त से पुलिस को फोन लगाया गया मौकै पर पहुंची पुलिस ने बजाज फाइनेंस के कर्मचारियो से उसे छुड़ाया और अपने साथ थाने ले आई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


पीड़ित ने लिया था 3 लाख का पर्सनल लोन

पीड़ित ने कुछ समय पहले फाइनेंस कंपनी से 3 लाख का पर्सनल लोन लिया था। जिसकी वह 49 किस्त जमा कर चुका है। 50वीं क़िस्त देने में कुछ दिन लेट हो गया। जिसके बाद फाइनेंस के कर्मचारियों ने उसे रोककर बंधक बना लिया और उसे जान से मारने की धमकी दी।


पत्नी के बीमार होने के चलते नहीं दे पाया था क़िस्त



पीड़ित का कहना है कि उसकी पत्नी की तबीयत खराब होने के कारण सितंबर माह की क़िस्त वह नहीं दे पाया था। लिहाजा उसने अगले महीने बची हुई क़िस्त देने की बात कही थी। लेकिन बजाज फाइनेंस के कर्मचारी नहीं माने और पीड़ित के साथ सारी हदें पार कर दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

श्रीमान,

थाना प्रभारी थाना लार्डगंज जबलपुर

विषय : बजाज फाईनेंस के गुंडों के द्वारा बंधक बनाने बावद्

महोदय जी - मैं पं. बलराम परौहा निवासी 1758 बाई का बगीचा घमापुर जबलपुर, चूंकि मैं एक सम्मानजनक कार्य पंडिताई का काम करता हूँ आज दिनांक 25-09-2021 को मेरे उपर बजाज फाइनेंस के गुंडो द्वारा तीन घंटो तक जबरदस्ती बंधक बनाए रखा गया लोन लिया गया था जिसकी 54 किस्त मेरे द्वारा बजाज फाइनेंस से पर्सनल कुल किस्ते बनी थी, जिसमें से मेरे द्वारा किस्ते दी जा चुकी है। इस माह सितंबर 2021) की किस्त मेरे Account से Bounce हो गई मेरे द्वारा कहा गया कि मेरी पत्नी की तबियत बहुत ज्यादा खराब हो जाने के कारण मेरा पैसा ईलाज में खर्च हो गया जिसकी रिपोर्ट लगी है। मुझे आफिस बात करने के लिए बुलाया गया और एजाज खान ने कहा कि किस्त आज ही दे मैने आग्रह किया कि मैं 20 अक्टूबर को यह पैसा दे दूंगा तो एजाज खान ने अपने चार पाँच गुंडों को बुलाया जिसमें से अरविंद स्वामी नामक व अन्य ने मुझे आफिस से नीचे रोड में लाकर गाली गलौज कर और बार यही कह रहे थे, कि अभी पैसा तू देगा वर्ना तुझे मारेगें मुझे वहाँ से घर जाने नहीं दे रहे थे। और बंधक बना रखे थे। मैने बहुत विनंती कि लेकिन गुंडा अरविन्द बार बार अभद्र भाषा मे मुझे वही पर रोककर रखा और कह रहा था यदि पैसा नहीं देगा तो थाने मे झूठा रिपोर्ट कर दूंगा मेरे द्वारा पुलिस थाने में फोन किया गया जिससे प्रशासन ने मुझे बचाया निवेदन है कि बजाज फाइनेंस के गुडों के उपर उचित कार्यवाही करें जिससे मेरे जैसे कई अन्य (कस्टमर) के साथ ऐसा दोबारा ना हो

प्रार्थी

बलराम परौहा

87704280640 9303526006