VIDEO माफिया विरोधी अभियान के तहत टिंकू सोनकर के अवैध निर्माण को किया नेस्तनाबूद। - Jai Bharat Express

Breaking

VIDEO माफिया विरोधी अभियान के तहत टिंकू सोनकर के अवैध निर्माण को किया नेस्तनाबूद।

टिंकू सोनकर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने जिला प्रशासन, पुलिस और नगर निगम की सयुंक्त कार्यवाही जारी।👇VIDEO

आरोपी गोरखपुर थाना क्षेत्र का कुख्यात बदमाश है और इसके खिलाफ 62 मामले दर्ज है।




माफिया विरोधी अभियान के तहत गोरखपुर अनुविभाग के अंतर्गत गुप्तेश्वर वार्ड में माफिया टिंकू सोनकर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने जिला प्रशासन, पुलिस और नगर निगम की सयुंक्त कार्यवाही जारी।👇
VIDEO

माफिया के विरुद्ध जिला प्रशासन की बड़ी कार्यवाही।
गुप्तेश्वर में माफिया टिंकू सोनकर के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर
बिना अनुमति लिये साढ़े तीन हजार वर्ग फुट भूमि पर कर रखा है दो मंजिला भवन का निर्माण।

जबलपुर |माफिया विरोधी अभियान के तहत जिला प्रशासन ने बड़ा कदम उठाते हुये पुलिस और नगर निगम के सहयोग से आज रविवार की सुबह गोरखपुर अनुविभाग के अंतर्गत गुप्तेश्वर वार्ड में माफिया टिंकू सोनकर के अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्यवाही प्रारम्भ की । कार्यवाही  कलेक्टर कर्मवीर शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर की जा रही है । माफिया टिंकू सोनकर पर अवैध शराब का कारोबार करने, जुआं-सट्टा खिलाने और मारपीट करने जैसे 62 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं । एसडीएम गोरखपुर दिव्या अवस्थी के अनुसार माफिया टिंकू सोनकर द्वारा खसरा नम्बर 46 की साढ़े तीन हजार वर्ग फुट भूमि पर बिना अनुमति के दो मंजिला बना लिया है । भूमि का बाजार मूल्य लगभग 1 करोड़ 22 लाख रुपये है, जबकि इस पर बनाये गये भवन की कीमत करीब 2 करोड़ रुपये आंकी गई है ।


एडीशनल एसपी रोहित काशवानी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कुख्यात आरोपी टिंकू सोनकर ने दूसरे की जमीन पर बिल्डिंग निर्माण कराया था, जिसके चलते नगर निगम से बिल्डिंग की परमीशन नहीं थे। आरोपी गोरखपुर थाना क्षेत्र का कुख्यात बदमाश है और इसके खिलाफ 62 मामले दर्ज है।
एस.डी.एम. गोरखपुर श्रीमति दिव्या अवस्थी👇 VIDEO 


एस.डी.एम. गोरखपुर श्रीमति दिव्या अवस्थी के अनुसार  कुख्यात शराब तस्कर एवं फड़बाज कुलदीप उर्फ टिंकू सोनकर द्वारा जिस भूमि पर अवैध एवं अनाधिकृत तथा विधि विरूद्ध  दो मंजिला आलीशान मकान बनाया गया है, वह भूमि हंसराज वल्द हुब्बीलाल सोनकर निवासी भरतीपुर के नाम पर दर्ज है।