VIREAL VIDEO दवा दुकान मालिक ने मौत से पहले बनाया खुद का वीडियो फिर लगाया मौत को गले वीडियो हुआ वायरल देखें वीडियो - Jai Bharat Express

Breaking

VIREAL VIDEO दवा दुकान मालिक ने मौत से पहले बनाया खुद का वीडियो फिर लगाया मौत को गले वीडियो हुआ वायरल देखें वीडियो

वीडियो देख दंग रह गए लोग


मृतक सौरभ साहू उम्र 40 वर्ष ने आत्महत्या करने  के पहले 1 मिनट 04 सेकेंड का एक वीडियो अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड किया। वीडियो में उसने आरोप लगाए हैं कि वह तरनजीत गुजराल, तेजिंदर सिंह लांबा, रिषि साहू,काके गूमर की प्रताड़ना से तंग आकर यह कदम उठा रहा है।



दुकान को खाली कराने के लिए करीब दो साल से इन लोगों द्वारा उसे प्रताड़ित करअपमानित किया जा रहा था। युवक के इस अंतिम वीडियो को देखकर लोग दंग रह गए।

जबलपुर |रांझी थाना क्षेत्र स्थित मस्ताना चौक के पास दवा दुकान संचालित करने वाले युवक ने मंगलवार रात अपने घर पर फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने से पहले उसने अपने मोबाइल पर एक वीडियो भी बनाया, जिसमें उसने एक डेंटिस्ट व उसके साथियों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है।जाँच के दौरान मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया। जिसमें उसने उक्त लोगों को ही मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने अब वीडियो फुटेज व सुसाइड नोट के आधार पर जांच शुरू कर दी है।


पुलिस के अनुसार मृतक के परिजनों ने बताया कि मंगलवार की रात सौरभ साहू 40 वर्ष अपने कर्मचारी को किसी बात पर डाँट रहा था, तभी पड़ोस में डेंटल क्लीनिक संचालित करने वाले तरनजीत गुजराल, तेजिंदर सिंह लांबा, रिषि साहू,काके गूमर ने दुकान में घुसकर सौरभ के साथ मारपीट की थी। सूचना मिलने पर वह दुकान पहुँचा था, और विवाद शांत करा दिया था। उसके बाद सौरभ दुकान बंद करके घर लौटा और अपने कमरे में लगे पंखे में फंदा बनाकर फाँसी लगा ली, और उसकी मौत हो गई। सुसाइड नोट जब्त कर पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक सौरभ, भाजपा की पूर्व महिला पार्षद का भतीजा है।      👉 प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, आसमान में उठा धुएं का गुब्बार, 50 घरों के साथ पेट्रोल पंप भी करवाया खाली।👇 http://www.jaibharatexpress.com/2021/10/video_14.html#.YWfqhtVEi6c