VIDEO प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, आसमान में उठा धुएं का गुब्बार वीडियो हुआ वायरल - Jai Bharat Express

Breaking

VIDEO प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, आसमान में उठा धुएं का गुब्बार वीडियो हुआ वायरल

प्लास्टिक गोदाम में लगी भीषण आग, आसमान में उठा धुएं का गुब्बार, 50 घरों के साथ पेट्रोल पंप भी करवाया खाली।

मोहननगर क्षेत्र स्थित माता मंदिर के समीप एक पाइप गोदाम में आग भभकने से क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। आग गुरुवार सुबह करीब 11 बजे लगी।

रतलाम | मध्य प्रदेश के शहर रतलाम जिले में मोहन नगर स्थित प्लास्टिक गोदाम में अचानक भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया। आग इतनी तेजी से फैली कि धुंए का काला गुब्बारा आसमान को छूने लगा। सूचना पर पहुंची निगम प्रशासन पिछले 1 घंटे से आग बुझाने का प्रयास कर रहा है, फिलहाल आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। आग कैसे लगी और इससे कितना नुकसान हुआ है इसका फिलहाल अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। आग की भीषणता को देखते हुए आसपास के 50 घर खाली कराए गए हैं और घरों से गैस टंकिया निकाल कर दूर ले जाई गई है।

मोहननगर क्षेत्र स्थित माता मंदिर के समीप एक पाइप गोदाम में आग भभकने से क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। आग गुरुवार सुबह करीब 11 बजे लगी। इसके बाद थोड़ी दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप विक्रय बंद कराने के अलावा उसे खाली कराया गया।सोशल मीडिया पर विकराल आग के वीडियो और सूचना पहुंचने पर मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई। ऐहतियात के तौर पर मौके पर फायर ब्रिगेड सहित पुलिस अमले को तैनात करना पड़ा।



गुरुवार सुबह मोहननगर क्षेत्र स्थित प्लास्टिक के पाइप गोदाम में अचानक आग भभकने के साथ आसमान में उठता धुंआ करीब 4 किलोमीटर दूर से देखा गया। स्थानीय रहवासियों के अनुसार यह गोदाम एक पेट्रोप पंप संचालक का बताया जा रहा है। प्रारंभिक तौर पर आग लगने का कारण शार्ट -सर्किट बताया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक दमकल कर्मी आग पर काबू करने के लिए मशक्कत करते देखे गए।