कांग्रेस का आदमी इधर आए तो उसके घुटने तोड़ दो देखिए किसने दिया ये विवादित बयान - Jai Bharat Express

Breaking

कांग्रेस का आदमी इधर आए तो उसके घुटने तोड़ दो देखिए किसने दिया ये विवादित बयान


रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का आदमी इधर आए तो उसके घुटने तोड़ दो. दलालों की नो एंट्री, तभी तुम्हारा नगर सुरक्षित रहेगा, तभी तुम्हारा इलाका सुरक्षित रहेगा।👇 VIREAL VIDEO 


भोपाल|अपने बयानों को लेकर हमेशा से ही चर्चाओं में रहने वाले भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है।वीडियो में वह लोगों से कांग्रेसियों के घुटने तोड़ने की बात कह रहे हैं। हालांकि उनके इस बयान पर विवाद हो गया है। हंगामे के बाद भाजपा विधायक ने सफाई देते हुए कहा है कि कांग्रेस के घुटने तोड़ने की हमें जरूरत नहीं है, क्योंकि कांग्रेस के घुटने और कमर पहले ही टूटे हुए हैं।

क्या बोले थे रामेश्वर शर्मा

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह मंच से लोगों को यह कहते हुए दिखाई दे रहे है कि कांग्रेस का आदमी इधर आए तो उसके घुटने तोड़ दो, दलालों की नो एंट्री, तभी तुम्हारा नगर सुरक्षित रहेगा, तभी तुम्हारा इलाका सुरक्षित रहेगा. हम दलाली नहीं करने देंगे, भोपाल के हुजूर से विधायक रामेश्वर शर्मा इससे पहले भी विवादित बयान दे चुके हैं।

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा इससे पहले भी कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं, जिन पर विवाद हुआ है. बीते दिनों राजधानी भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि हिंदुओं को फादर और चादर से दूर रहना चाहिए. रामेश्वर शर्मा ने कहा कि पीर बाबा से दूर रहो. ये पीर बाबा तुम्हारे हनुमान मंदिर जाने में बाधा है. पीरों को पूजने वालों से बोल दो तुम जमीन पर दफन पर भरोसा करते हो, हम दुनिया के चलाने वाले पर भरोसा करते हैं, जो बजरंग बली हैं।

कांग्रेस के घुटने तोड़ने की जरूरत नहीं है, वो पहले ही टूटे हुए हैं, विवादित वीडियो पर भाजपा विधायक की सफाई।