विधायक के बेटे ने सिर मे गोली मारने के पहले लिखा मेरे मम्मी, पापा और भाई सब अच्छे हैं - Jai Bharat Express

Breaking

विधायक के बेटे ने सिर मे गोली मारने के पहले लिखा मेरे मम्मी, पापा और भाई सब अच्छे हैं

विधायक संजय याादव के छोटे पुत्र सारांश यादव  उम्र 17 साल

जबलपुर|बरगी विधानसभा सीट से विधायक कांग्रेस के दिग्गज नेता संजय यादव के बेटे सारांश उर्फ विभव यादव ने आत्महत्या कर ली। उन्होंने खुद को गोली मार ली। पुलिस को जाँच के दौरान एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। 

जबलपुर शहर में फैली सनसनी

कांग्रेस विधायक संजय यादव के बेटे को गोली लगने की खबर से पूरे जबलपुर शहर में सनसनी फैल गई। सारांश यादव को गंभीर हालत में भंडारी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सारांश यादव की कनपटी पर गोली लगी है। घटना विधायक के हाथीताल कालोनी स्थित घर पर घटित हुई। घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल विधायक संजय यादव के घर एवं अस्पताल में तैनात कर दिया गया था। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर रोहित काशवानी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।


सुसाइड नोट लिखा फिर खुद पर चलाई गोली 4 पेज का सुसाइड नोट मिला।
सूत्रों से पता चला है कि सारांश यादव ने चार पेज का एक सुसाइड नोट लिख छोड़ा है। उसमें कई बातें लिखी हैं, सुसाइड नोट में लिखा है-मेरे मम्मी, पापा और भाई सब अच्छे हैं,मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है,मैं अब अपने दोस्त के पास आ रहा हूं।उसने अपने पांच दोस्तों को भी मेसैज किये थे, उसमें लिखा-तुम सब बहुत अच्छे हो अपना ख़याल रखना मैं जा रहा हूं।
कमलनाथ ने जताया शोक

पूर्व सीएम कमलनाथ ने संजय यादव के बेटे के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि मेरे करीबी साथी, विधायक संजय यादव के पुत्र विभु यादव के निधन की बेहद दुखद ख़बर मिली. उनके परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं हैं. ईश्वर विभु को अपने श्रीचरणो में स्थान और परिवार को को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।