कार को रोकते ही कार चालक 1 हजार रूपये निकालकर देने लगा, संदेह होने पर कार की चैकिंग की गयी तो कार की डिक्की में मिला 4 किलो 500 ग्राम गांजा - Jai Bharat Express

Breaking

कार को रोकते ही कार चालक 1 हजार रूपये निकालकर देने लगा, संदेह होने पर कार की चैकिंग की गयी तो कार की डिक्की में मिला 4 किलो 500 ग्राम गांजा

मादक पदार्थ गांजा की तस्करी मे लिप्त 2 आरोपी पुलिस गिरफ्त में, 4 किलो 500 ग्राम गांजा कीमती लगभग 70 हजार रूपये का एवं कार जप्त।


थाना बरेला की टीम को 4 किलो 500 ग्राम गांजा के साथ 2 आरोपियों को रंगे हाथ  हाथ पकड़ गया है।

जबलपुर |कार को रोकते ही कार चालक 1 हजार रूपये निकालकर देने लगा, जिस पर पुलिस को संदेह हुआ,संदेह होने पर कार की चैकिंग की गयी तो कार की डिक्की में पुलिस को 4 किलो 500 ग्राम गांजा मिला।इस संबंध में थाना प्रभारी बरेला उप निरीक्षक जितेन्द्र यादव ने बताया कि आज दिनॉक 12-12-2021  को दोपहर लगभग 2-30 बजे दौरान वाहन चैकिंग के काशी महगवॉ रोड पर एच.पी. गैस एजेन्सी के पास, कार क्रमांक सी.जी. 04-डी.सी. 7545 को रोका गया, कार में दो लोग सवार थे, कार को रोकते ही कार चालक 1 हजार रूपये निकालकर देने लगा, संदेह होने पर कार की चैकिंग की गयी तो कार के पीछे की डिक्की में एक एसीसी सीमेंट की सफेद बोरी रखी मिली जिसे खोलकर चैक किया गया तो बोरी के अंदर गांजा भरा हुआ मिला, एनडीपीएस एक्ट प्रावधानों के तहत कार्यवाही करते हुये तौल करने पर बोरी के अंदर 4 किलो 500 ग्राम गांजा कीमती लगभग  70 हजार रूपये का रखा मिला,पूछताछ पर कार में सवार दोनो ने अपने नाम शेख सियाजुल उम्र 25 वर्ष निवासी कृष्णा नगर सिपुला भिलई एवं अनिल भारती उम्र 44 वर्ष निवासी नेहरू नगर सिपुला भिलई बताये, कार एवं गांजा को जप्त करते हुये आरोपियों के विरूद्ध धारा 8, 20 एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुये उक्त गांजा कहॉ से और कैसे प्राप्त किया के सम्बंध में पूछताछ की जा रही है।


उल्लेखनीय भूमिका

दोनों अरोपियों को रंगे हाथ गांजे के साथ पकड़ने में सहायक उप निरीक्षक शैलेन्द्र सिंह,प्रधान आरक्षक लक्ष्मण मरावी, संजय सैयाम, आरक्षक मनोज झारिया, मिथलेश जैसवाल, दिलीप यादव, महिला आरक्षक सावित्री की सराहनीय भूमिका रही।