Virel video कुत्ते को मारने से मना करने पर युवको ने युवतियों के उपर भांजी लाठीयां - Jai Bharat Express

Breaking

Virel video कुत्ते को मारने से मना करने पर युवको ने युवतियों के उपर भांजी लाठीयां

गुरुवार को वीडियो हुआ था वायरल,गढ़ा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण किया दर्ज।


आरोपियो ने युवतियों को लाठियों से बुरी तरह पीटा युवतियों से आरोपी लगातार करते रहे मारपीट, लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया।

कुत्ते को मारने से मना करने पर मारपीट करने वाले चारों आरोपी गिरफ्तार।


जबलपुर |कुत्ते को मारने से मना करने पर युवको ने युवतियों के उपर जमकर लाठीयां चलाई जिसका वीडियो शोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने पर पुलिस ने आरोपीयों के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


इस संबंध में थाना प्रभारी गढा राकेश तिवारी ने बताया कि दिनॉक 6-12-21 को शाम 5 बजे सिंगरहा मोहल्ला गढा निवासी कु. सोनम सिंगरहा, उम्र 21 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी, कि दिनॉक 5-12-21 को रात 9 बजे घर के सामने मोहल्ले का प्रिंस श्रीवास्तव कुत्ते को मार रहा था। उसकी बहन ने कुत्ते को मारने से मना किया तो प्रिंस श्रीवास्तव गालीगलौज करने लगा, तथा बहन को डण्डे से मार दिया, वह एवं पुष्पा सिंगरहा, वर्षा सिंगरहा, शारदा बचाने गयी तो प्रिंस श्रीवास्तव, बबलू  श्रीवास्तव, मोनू विश्वकर्मा, सिब्बू दाहिया ने गालीगलौज कर डण्डे से मारपीट कर सभी के हाथ, पैर, कमर, में चोटें आयी है।

रिपोर्ट पर धारा 294,323,506,34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर चारों आरोपियों की प्रकरण में विधिवत नियमानुसार गिरफ्तारी की गयी है।