हिन्दू जागरण मंच ने एक्ट्रेट श्वेता तिवारी के खिलाफ थाना बेलबाग में की एफ.आई.आर दर्ज करने की मांग नहीं तो होगा उग्र आंदोलन - Jai Bharat Express

Breaking

हिन्दू जागरण मंच ने एक्ट्रेट श्वेता तिवारी के खिलाफ थाना बेलबाग में की एफ.आई.आर दर्ज करने की मांग नहीं तो होगा उग्र आंदोलन


एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के द्वारा हिन्दू भावना को ठेस पहुंचाने पर बेलबाग थाना में एफ.आई.आर दर्ज करने की मांग।





जबलपुर
|जबलपुर के भाग अध्यक्ष विकास खरे ने जारी विज्ञप्ति में बताया कि फिल्मी जगत् द्वारा लगातार हमारे हिन्दू भावना को ठेस पहुंचायें जाने का सिलसिला निरंतर बढ़ता जा रहा है जिसमें एक्ट्रेट श्वेता तिवारी अपनी बेव सीरीज के प्रमोशन हेतु भोपाल शहर पहुंची, एवं अपने उद्बोधन में भगवान पर बेहद भद्दे शब्दों का प्रयोग किया उन्होंने कहा कि मेरी ब्रा का साईज भगवान ले रहे हैं।

जो कि उनके एक घिनौने व्यक्तित्व को व्यक्त करता है,जिससे हमारी हिन्दू धार्मिक भावना को ठेस पहुंची है। भगवान पर ऐसे भद्दे शब्दों का प्रयोग करना बेहद ही अपमानजनक एवं दुर्भाग्यपूर्ण है जो कि कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा चाहे वह सेलीविट्री ही क्यों न हो।


एक्ट्रेट श्वेता तिवारी के खिलाफ हिन्दू जागरण मंच पुरजोर मांग करता है कि श्वेता तिवारी के खिलाफ हमारी भावना को ठेस पहुंचाने के खिलाफ धारा 295ए, 153ए, भा.द.वि. के तहत् एफ.आई.आर. दर्ज कर कठोर दण्डात्मक कार्यवाही कर शीघ्र ही गिरफ्तार करवाने की मांग करता है। अगर श्वेता तिवारी की शीघ्र ही गिरफ्तारी नहीं की जाती है,तो उग्र आंदोलन किया जायेगा।


इस अवसर पर विकास कुमार खरे, वरूण सोनकर, राम सोनकर, चंदन सोनकर, संदीप शुक्ला, सचिन रजक, आनंद सैनी, दीपक वर्मा, शारदा सोंधिया, राकेश सोनकर, अभय श्रीवास्तव, मोहित सचदेवा, आशीष जायवाल, मनीष चक्रवर्ती, कनिका रैकवार, शर्मिली जाट, संतोष जायसवाल आदि उपस्थित रहे।