मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे है। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने दिया विवादित बयान देखें Virel video - Jai Bharat Express

Breaking

मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे है। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने दिया विवादित बयान देखें Virel video

👇 Virel Video 


एक्ट्रेस ShwetaTiwari का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है।





भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा।



भोपाल|मेरी ब्रा का साइज़ भगवान ले रहे है।एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने दिया विवादित बयान श्वेता ने बीते दिनों एक प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान आपत्तिजनक बयान दे दिया है। जिसके बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक्ट्रेस के विवादित बयान पर सख्त रवैया दिखाते हुए कहा कि मैनै भी खुद उस वीडियो को देखा है।और इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि श्वेता तिवारी का बयान बेहद आपत्तिजनक है, भोपाल पुलिस कमिश्नर से मैनै कहा है कि मामले की जांच कर 24 घंटे में रिपोर्ट दें,दरअसल श्वेता बीते दिन भोपाल में अपनी आगामी वेब सीरीज की अनाउंसमेंट के लिए पहुंची थी, श्वेता ने अपनी टीम के साथ एक प्रेस कॉफ्रेंस में भाग लिया था।श्वेता ने यहां मीडिया से बात करते हुए आपत्तिजनक बयान दिया था, वहीं, उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


फैशन से जुड़ी है वेब सीरीज

बताया जा रहा है कि श्वेता जिस वेब सीरीज को लेकर प्रमोशन के लिए भोपाल पहुंची थी वो सीरीज फैशन से जुड़ी हुई है. मीडिया से संवाद करते हुए उन्होंने मजाक करते हुए ये विवादित बयान दिया है. वहीं, वीडियो के वायरल होने से लोगों में श्वेता के प्रति काफी गुस्सा दिख रहा है। लोगों का कहना है उन्होंने इस तरह का बयान देकर भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।