BJP को वोट देना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी, पति ने घर से निकाला सुनिए खुद महिला की जुबानी - Jai Bharat Express

Breaking

BJP को वोट देना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी, पति ने घर से निकाला सुनिए खुद महिला की जुबानी

BJP को वोट देना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी, पति ने घर से निकाला।





UP |उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 के चुनाव में बीजेपी को वोट देना बरेली की एक मुस्लिम महिला को भारी पड़ गया, महिला का कहना है कि उसके शौहर ने उसे घर से निकाल दिया। इसके साथ ही वह लगातार तलाक की धमकी भी दे रहा है।मामला एजाज नगर गोटिया का है, यहां के निवासी ताहिर अंसारी की बेटी उलमा ने तस्लीम से जनवरी 2021 में प्रेम विवाह कर लिया था, शादी करने की दोनों के परिजनों की मनसा नहीं थी, लेकिन तस्लीम और उलमा ने घर वालों के खिलाफ जाकर आपस में शादी कर ली,पीड़िता का कहना है कि पति तस्लीम और उनके मामू समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हैं। विधानसभा चुनाव के 10 मार्च को रिजल्ट आने के बाद उलमा ने अपने पति और उसके मामू को बताया कि मैंने बीजेपी को वोट दिया था।



इस बात से गुस्साए तस्लीम ने अपनी पत्नी उलमा को तलाक देने की धमकी दे डाली, और घर से बाहर निकाल दिया,और तो और यह भी कहा कि मैं देखता हूं कि बीजेपी सरकार तलाक देने से कैसे रोकती है। अब तुझे कौन न्याय दिलाएगा, यह बात कहते हुए पति ने पीड़िता को घर से ही निकाल दिया।



मदद की लगाई गुहार



मेरा हक फाउंडेशन नाम से एनजीओ चलाने वाली और 3 तलाक पीड़ितों की मदद करने वाली फरहत नकवी के पास पीड़िता मदद लेने के लिए पहुंची, फरहत नकवी से न्याय की गुहार लगाई, वहीं, इस पूरे मामले में मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी का कहना है कि दोनों के परिजनों को बुलाकर आपस में बात की जाएगी, जैसी भी बात बनती है, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।