Virel video सड़क पर खड़े होकर दोस्त से बात करना युवक को पड़ा भारी बस ने 20 फीट उछाला वीडियो हुआ वायरल देखें - Jai Bharat Express

Breaking

Virel video सड़क पर खड़े होकर दोस्त से बात करना युवक को पड़ा भारी बस ने 20 फीट उछाला वीडियो हुआ वायरल देखें

सड़क पर खड़े होकर दोस्त से बात करना युवक को पड़ा भारी, बस की चपेट में आने से हुई दर्द नाक मौत।





दुर्घटना का शिकार हुए शख्स का नाम रामस्वरूप बताया जा रहा है, जो की राजस्थान के भीलवाड़ा में एक ऑटोमोबाइल कंपनी में मैनेजर पद पर कार्यरत था।




राजस्थान |सड़क पर चलने या फिर सड़क पार करते समय हमें काफी सतर्क रहना चाहिए। ज्यादातर सड़क दुर्घटना सावधानी नहीं बरतने के कारण ही होती हैं, सड़क हादसों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक युवक को एक बस उड़ाते हुए निकल जाती है।



राजस्थान के भीलवाड़ा शहर से रोंगटे खड़े कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है, सड़क पर गाड़ी रोक कर एक युवक दिलेरी से कार में बैठे अपने दोस्त से बात कर रहा था, तभी पीछे से आई तेज रफ्तार बस ने युवक को अपनी चपेट में ले लिया, और दर्दनाक हादसे में युवक की मौत हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि बस ने पहले आगे से उस शख्स को टक्कर मारी जिसके बाद भागने के दौरान ड्राइवर ने वाहन को तेज कर दिया, जिससे वह शख्स बस के पिछले टायर की चपेट में आ गया।



हादसा इतनी भयानक था कि बस की चपेट में आया युवक 20 फीट तक घसीटता हुआ चला गया, जिससे की शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, इस दुर्घटना का शिकार हुए शख्स का नाम रामस्वरूप बताया जा रहा है, जो की राजस्थान के भीलवाड़ा में एक ऑटोमोबाइल कंपनी में मैनेजर पद पर कार्यरत था।





यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है,जिसे देख ज्यादातर यूजर्स की रूह कांप गई है, वहीं ज्यादातर यूजर्स सड़क पर चलने के दौरान हमेशा सतर्कता बरतने की बात कह रहे हैं।