बंसल अस्पताल की गुंडागर्दी,एक्सीडेंट में घायल पत्रकार से मारपीट कर किया लहुलुहान देखें घटना का पूरा Virel Video - Jai Bharat Express

Breaking

बंसल अस्पताल की गुंडागर्दी,एक्सीडेंट में घायल पत्रकार से मारपीट कर किया लहुलुहान देखें घटना का पूरा Virel Video


बंसल अस्पताल की गुंडागर्दी,एक्सीडेंट में घायल सीनियर टीवी जर्नलिस्ट गोविंद गुर्जर और उनके परिजनों के साथ अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने की बेरहमी के साथ मारपीट।


बंसल अस्पताल की गुंडागर्दी,एक्सीडेंट में घायल पत्रकार से मारपीट कर किया लहुलुहान देखें घटना का पूरा वीडियो


भोपाल
| राजधानी के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल कहे जाने वाले बंसल अस्पताल के कर्मचारी गुंडागर्दी पर उतारू हो गए हैं। अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने मिलकर नेशनल टीवी मीडिया के वरिष्ठ पत्रकार गोविंद गुर्जर के साथ मारपीट कर दी। इस मारपीट में गोविंद को गंभीर चोटें आई है। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि गोविंद गुर्जर अस्पताल में भर्ती अपने बच्चों और पत्नी से मिलने की गुहार लगा रहे हैं। जबकि अस्पताल के गार्ड मिलकर उनके साथ मारपीट कर रहे हैं। इसके बाद गोविंद ने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है, जिसमें वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कह रहे हैं कि अस्पताल के कर्मचारियों ने उनके साथ किस तरह से बेरहमी से मारपीट की है। गोविंद रोते हुए कह रहे हैं कि रोड एक्सीडेंट में घायल मेरे बच्चे अस्पताल के अंदर जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं, और उनका इलाज करने कोई डॉक्टर नहीं आया। यहां के कर्मचारी उनको मिलने नहीं दे रहे और मारपीट कर रहे हैं। गोविंद ने कहा कि इस अस्पताल में कोई इलाज कराने न आए।



गोविंद के परिवार के लोग सड़क दुर्घटना में घायल


गोविंद का परिवार कार से सीहोर से भोपाल आ रहा था। गाड़ी में गोविंद की पत्नी, उनकी बेटियां और साले का परिवार था, कार का मंगलवार की सुबह चार बजे गंभीर एक्सीडेंट हो गया, जिसमें कार में सवार गोविंद के परिवार के लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को डायल 100 की मदद से भोपाल के बंसल अस्पताल में भर्ती कराया गया। गुर्जर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी बात की, गुर्जर खरगोन से कवरेज करते हुए सीधे भोपाल पहुंचे, लेकिन बंसल अस्पताल के सुरक्षा गार्डों ने गुर्जर के साथ मारपीट कर उन्हें धक्का देते हुए अस्पताल से बाहर कर दिया।