पार्षदी चुनाव जीतने हिस्ट्रीशीटर तलवार मार बदमाशों के साथ जनसंपर्क करने निकले BJP उम्मीदवार जगदीश यादव। - Jai Bharat Express

Breaking

पार्षदी चुनाव जीतने हिस्ट्रीशीटर तलवार मार बदमाशों के साथ जनसंपर्क करने निकले BJP उम्मीदवार जगदीश यादव।

बीजेपी से पार्षद पद के उम्मीदवार जगदीश यादव क्षेत्र के तलवार मार बदमाश बाबू बटालियन और विक्की रावत के साथ सघन जनसंपर्क करने निकल पड़े।


वार्ड क्रमांक 25 में भाजपा प्रत्याशी जगदीश यादव कमला नगर थाना एवं टीटी नगर थाना के हिस्ट्रीशीटर बदमाश बाबू बटालियन एवं विक्की रावत को लेकर जन संपर्क करते हुए क्षेत्र में दहशत पैदा करने की कोशिश।















भोपाल|नगरीय निकाय चुनाव जैसै- जैसे नजदीक आ रहे है। वैसै-वैसै चुनाव माहौल गरमाने लगा है। पार्षद पद के उम्मीदवारों के द्वारा वार्डो में सघन जनसंपर्क कर वार्डो के विकास के लिए मतदाताओं से मतदान करने की अपील की जा रही है।



इसी बीच भोपाल से पार्षद पद के उम्मीदवार जगदीश यादव क्षेत्र के कुख्यात बदमाश बाबू बटालियन और विक्की रावत को लेकर जनसंपर्क कर रहे है।जिससे क्षेत्र की जनता में भय का माहौल व्याप्त है।लोगों को समझ नहीं आ रहा है, कि गुंडे बदमाशों को लेकर पार्षदी जितने निकले जगदीश यादव को BJP ने आखिर टिकट कैसै दे डाला, एक तरफ भारतीय जनता पार्टी ये कहते नही थकती की मध्यप्रदेश से गुंडा राज खत्म कर दिया जायेगा,गुंडो का सफाया कर दिया जायेगा,इनके घरों को ध्वस्त कर दिया जायेगा,नेस्तनाबूद कर दिया जायेगा।


लेकिन दूसरी तरफ बीजेपी चुनाव जीतने हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को लेकर अपनी साथ चुनाव जीतने निकल चुकी है। वार्ड क्रमांक 25 से पार्षद पद के उम्मीदवार जगदीश यादव क्षेत्र के कुख्यात बदमाश बाबू बटालियन और विक्की रावत को लेकर जनसंपर्क करने निकल पड़े, जिससे क्षेत्र में तरह तरह की चर्चा चल रही है।सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बाबू बटालियन और विक्की रावत क्षेत्र के तलवार मार कुख्यात बदमाश है।इनके उपर कई संगीन मामले दर्ज है। बीजेपी पार्षद पद के उम्मीदवार जगदीश यादव क्षेत्र में इन शातिर बदमाशों को लेकर जनसंपर्क कर रहे है। जिससे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।


वार्ड क्रमांक 25 में फैली दहशत 


सूत्रों से लगी जानकारी की बात करें तो नाराज क्षेत्र की जनता ने कहा बीजेपी की करनी और कथनी में कितना अंतर है, अब यह समझ में आ गया है।क्षेत्र की जनता ने कहा कि लोगों में तलवार मार बदमाशों के खिलाफ गुस्सा है,इन दोनों बदमाशों के खिलाफ दर्जनों मामले दर्ज है।और लोग चुनाव का इंतजार कर रहे हैं।उनका कहना है, बीजेपी सरकार ने यैसै उम्मीदवार को खड़ा कर क्षेत्र की जनता के साथ जो धोखा किया है, उसका बदला चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार को जिताकर  दिया जाएगा।