10 हजार रुपए की घूस नहीं देने पर जुंए में फंसाने की धमकी देने वाले आरक्षक को लोकायुक्त ने दबोचा। - Jai Bharat Express

Breaking

10 हजार रुपए की घूस नहीं देने पर जुंए में फंसाने की धमकी देने वाले आरक्षक को लोकायुक्त ने दबोचा।

 

उज्जैन में लोकायुक्त की टीम ने साइबर सेल के आरक्षक प्रवीण चौहान को घूस लेते हुए पकड़ा है।



उज्जैन|दस हजार रुपए की घूस नहीं देने पर जुंए में फंसाने की धमकी देने वाले आरक्षक को आज लोकायुक्त ने रंगे हाथ दबोचा लिया, जिला उज्जैन में आज लोकायुक्त की टीम ने उज्जैन में बड़ी कार्रवाई करते हुए साइबर सेल के आरक्षक को घूस लेते हुए पकड़ा है।

उज्जैन में लोकायुक्त की टीम ने साइबर सेल के आरक्षक प्रवीण चौहान को रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। आरक्षक पर आरोप है कि उसने देवेश अस्थाना से 10 हजार रुपए की घूस मांगी थी,और रुपए नहीं देने पर जुंए में फंसाने की धमकी दी थी। 

आरक्षक को रंगे हाथ पकड़ा


लोकायुक्त ने आरक्षक और अस्थाना की बातचीत को रिकॉर्ड किया, रविवार को देवेश ने प्रधान आरक्षक को रिश्वत के रुपए देने के लिए अपने शास्त्री नगर स्थित घर के समीप बुलाया था, जैसे ही आरक्षक ने घूस के रुपए लिए लोकायुक्त ने उसे रंगे हाथों दबोच लिया।

कार्रवाई के दौरान टीआइ बसंत श्रीवास्तव, बलवीर सिंह यादव, एएसआइ जागन सिंह, आरक्षक संदीप विशाल, सुनील, उमेश, हितेश ने कार्रवाई को अंजाम दिया है। आरोपी के विरुद्ध भष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।


भ्रष्टाचार की लोकायुक्त में शिकायत की गई थी।

शिकायत के आधार पर साइबर सेल के आरक्षक प्रवीण चौहान को रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के विरुद्ध भ्रष्टाचार  निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।