टोल नाके पर तेज रफ्तार एंबुलेंस के उड़ गए परखच्चे, वीडियो में देखें खौफनाक मंजर - Jai Bharat Express

Breaking

टोल नाके पर तेज रफ्तार एंबुलेंस के उड़ गए परखच्चे, वीडियो में देखें खौफनाक मंजर

टोल नाके पर तेज रफ्तार एंबुलेंस के उड़ गए परखच्चे, वीडियो में देखें खौफनाक मंजर।





बेंगलुरू| कर्नाटक में बिंदूर के पास टोल प्लाजा पर एक तेज रफ्तार एम्बुलेंस के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक मरीज सहित चार लोगों की मौत हो गई. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वीडियो सामने आया है,हादसे का यह मंजर देखकर हर कोई कांप उठा,सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस हादसे के वीडियो में देखा जा सकता है कि टोलकर्मी बारिश के बीच बैरिकेड्स हटाने के लिए दौड़ते हैं,इसी दौरान तेज रफ्तार एम्बुलेंस अपना नियंत्रण खो देती है और गीली सड़क पर फिसलकर टोल बूथ से टकरा जाती है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह एम्बुलेंस एक मरीज को कुंडापुरा से होन्नावरा लेकर जा रही थी. यह घटना उडुपी के बिंदूर तालुक के शिरुरु गांव में एनएच 66 पर हुई है।कनार्टक के उडुपी में टोल बूथ पर गाय को बचाने के दौरान एक एम्बुलेंस पलट गई,इस वजह एम्बुलेंस के अदंर लेटे मरीज समेत दो मेडिकल स्टाॅफ सड़क पर छिटक के गिरे. तो वहीं इस हादसे में टोल कर्मी को नुकसान हुआ. जिसके चलते चारों लोगों की मौत हो गई है. इस दुर्घटना का यह वीडियो वहां मौजूद सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. जिसके बाद इसकी क्लिप इन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।



अचानक ब्रेक लगने की वजह से गीली सड़क पर पलटी एंबुलेंस


मरीज को अस्पताल ले जा रही एक एम्बुलेंस टोल बूथ पर गाय को बचाते हुए टकरा गई. असल में एंबुलेंस की बहुत स्पीड थी. जिसकी स्पीड को देखते हुए टोल कर्मी रास्ते पर लगाए गएबैरिकेड्स को हटाने की तरफ आगे बढ़ाता है. टोली कर्मी बैरिकेड्स को तो हटा देता है, लेकिन उतनी देर में गाड़ी की लाइन में एक गाय आते हुए दिखाई देती है. जिससे बचाने के लिए ड्राइवर स्पीड से आ रही एंबुलेंस का अचानक से ब्रेक दबाता है, लेकिन सड़क पर बिखेरे पानी की वजह से एंबुलेंस पलट जाती है. साथ ही उसके अंदर बैठे मरीज और मेडिकल स्टाफ बाहर झिटक जाते हैं. जानकारी के मुताबिक इस घटना में मरीज, दोनों मेडिकल स्टाफ और टोल कर्मी की मौत हो गई है।