गुजरात के अहमदाबाद में भारी बारिश के कारण देखते ही देखते धंस गई सड़क, सामने आया Video देखिए - Jai Bharat Express

Breaking

गुजरात के अहमदाबाद में भारी बारिश के कारण देखते ही देखते धंस गई सड़क, सामने आया Video देखिए

अहमदाबाद के वस्त्राल इलाके में भारी बारिश की वजह से देखते ही देखते एक रोड धंस गई, यह घटना मेट्रो पिलर के एकदम नज़दीक हुई है, जिसके बाद मेट्रो पिलर्स के लिए भी बड़ा खतरा पैदा हो गया है।






गुजरात|गुजरात के अहमदाबाद में पिछले कई दिनों से भारी बारिश हो रही है,बारिश की वजह से कई जिलों में बाढ़ आ गई है, इस बीच अहमदाबाद से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप अपने दांतों तले उंगली दबा लेंगे. अहमदाबाद के वस्त्राल इलाके में भारी बारिश के बाद देखते ही देखते एक रोड धंस गई. बड़ी बात यह है कि यह घटना मेट्रो पिलर के एकदम नज़दीक हुई है, जिसके बाद मेट्रो पिलर्स के लिए भी बड़ा खतरा पैदा हो गया है. सड़क धसने के बाद यह एक छोटे से तालाब में तबदील हो गई।



घटना ने बढ़ाईं जनता और प्रशासन की चिंताएं



सड़क धंसने के बाद प्रशसान तुरंत हरकत में आया और सड़क बंद कर दी. जानकारी के मुताबिक, इस जगह पर सड़क धंसने के बाद आस पास के इलाकों में भी इसी तरह का खतरा पैदा हो गया है. बड़ी बात यह है कि जहां सड़क धंसी, वहां मेट्रो पिलर्स भी है. अगर इस हादसे के बाद मेट्रो पिलर्स पर कोई असर पड़ा तो खतरा और बढ़ सकता है. सड़क कम से कम 10 फुट धंस गई है. इस घटना ने जनता और प्रशासन की चिंताएं बढ़ा दी हैं. गनिमत यह रही की हादसे के वक्त सड़क से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था।