Ujjain महाकालेश्वर मंदिर में BJYM के कार्यकर्ताओं का हंगामा, मंदिर स्टाफ पुजारियों के साथ धक्का-मुक्की बैरिकेडिंग तोड़कर नंदी हॉल में घुसे देखें Virel Video - Jai Bharat Express

Breaking

Ujjain महाकालेश्वर मंदिर में BJYM के कार्यकर्ताओं का हंगामा, मंदिर स्टाफ पुजारियों के साथ धक्का-मुक्की बैरिकेडिंग तोड़कर नंदी हॉल में घुसे देखें Virel Video


Ujjain महाकालेश्वर मंदिर में BJYM के कार्यकर्ताओं का हंगामा, मंदिर स्टाफ पुजारियों के साथ धक्का-मुक्की बैरिकेडिंग तोड़कर नंदी हॉल में घुसे देखें Virel Video 





उज्जैन|भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या की उपस्थिति में बुधवार को भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने महाकालेश्वर मंदिर में जमकर हंगामा किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो को मध्यप्रदेश कांग्रेस ने भी शेयर किया है। कांग्रेस ने लिखा- महाकाल के दरबार में भाजपा नेताओं की गुंडागर्दी। उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में भाजपा नेताओं ने पुजारियों एवं कर्मचारियों के साथ बदसलूकी की, उत्पात मचाया और मारपीट की। शिवराज जी, भाजपा नेताओं में कोई मर्यादा है?

 

ऐसा भी कहा जा रहा है कि भाजयुमो कार्यकर्ताओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच हाथापाई हो गई। बताया जा रहा है कि युवा मोर्चा कार्यकर्ता तेजस्वी सूर्या के साथ मंदिर के नंदी हाल तक पहुंच गए थे। दूसरे पदाधिकारी भी चले गए।

जब मंदिर के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने से रोका तो मंदिर प्रशासन के स्टाफ से भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने धक्का-मुक्की की और बेरिकेट्स हटाते हुए नंदी हाल तक घुस गए। बताया जा रहा है कि वायरल हो रहा वीडियो महाकाल मंदिर के किसी पुजारी द्वारा बनाया गया था।


गर्भगृह में प्रवेश का नियम

अभी महाकालेश्वर मंदिर के गर्भ गृह में प्रवेश प्रतिबंधित है,इसके अलावा वीआईपी के प्रवेश को लेकर भी रोक लगाने के दावे किए जाते रहे हैं। हालांकि समय-समय पर वीआईपी गर्भगृह के अंदर पूजा करते हुए देखे गए. बुधवार को भी भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष ने गर्भगृह में पूजा अर्चना की, भाजयुमो जिला अध्यक्ष अमय शर्मा ने बताया कि 3 लोगों की नियम अनुसार अनुमति ली गई थी।