मैं जनता का आदमी हूं,जनता से मिलना चाहता हूं मुझे ऐसी सिक्योरिटी नहीं चाहिए हमें नहीं चाहिए सिक्योरिटी बीच सड़क पर केजरीवाल हंगामा देखिए VIREL VIDEO - Jai Bharat Express

Breaking

मैं जनता का आदमी हूं,जनता से मिलना चाहता हूं मुझे ऐसी सिक्योरिटी नहीं चाहिए हमें नहीं चाहिए सिक्योरिटी बीच सड़क पर केजरीवाल हंगामा देखिए VIREL VIDEO


मैं जनता का आदमी हूं,जनता से मिलना चाहता हूं मुझे ऐसी सिक्योरिटी नहीं चाहिए हमें नहीं चाहिए सिक्योरिटी बीच सड़क पर केजरीवाल हंगामा



 


गुजरात| विधानसभा चुनावों की तैयारी में आम आदमी पार्टी जोर-शोर से जुट गई है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की तर्ज पर गुजरात में भी डेरा जमा लिया है,अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे के बीच आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है. आम आदमी पार्टी का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी ने अरविंद केजरीवाल को ऑटो ड्राइवर के घर डिनर पर जाने से रोका है,बीजेपी घबरा गई है,इसीलिए वह यैसा कर रही है।


 


AAP ने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया

आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, तानाशाह बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल को ऑटो ड्राइवर के घर डिनर पर जाने से रोका, वीडियो में अरविंद केजरीवाल यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं जनता का आदमी हूं,जनता से मिलना चाहता हूं, मुझे ऐसी सिक्योरिटी नहीं चाहिए. पुलिस सुरक्षा के नाम पर अरेस्ट करना चाहती है. हमें नहीं चाहिए सिक्योरिटी. हमें जनता से मिलना है. कैसे रोक सकते हो।


सीएम केजरीवाल ऑटो में बैठे हैं, उन्होंने पुलिस अधिकारी से कहा, मैं ऑटोवाले के साथ जाना चाहता हूं, मुझे क्यों रोक रहे हैं आप, मैं जनप्रतिनिधि हूं, मुझे लोगों के बीच जाना है, आप कहेंगे कि मैं जनता के बीच ना जाऊं. ये गुजरात की सुरक्षा पर धब्बा है कि एक मुख्यमंत्री को ऑटो में नहीं ले जा सकते।


अरविंद केजरीवाल को नहीं चाहिए सुरक्षा


अरविंद केजरीवाल ने कहा, गुजरात की जनता इसी वजह से दुखी है क्योंकि बीजेपी के नेता जनता के बीच नहीं जाते हैं. हम जनता के बीच जा रहे हैं और आप मुझे रोक रहे हैं, हमें नहीं चाहिए सुरक्षा, आपने मुझे कैद करके रखा है।


गुजरात पुलिस ने कहा सिक्योरिटी जरूरी है।


गुजरात पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि उन्हें सिर्फ प्रोटोकॉल की वजह से रोका गया था. यह उनकी सुरक्षा का मुद्दा है इसलिए सिक्योरिटी जरूरी है. वह मुख्यमंत्री हैं इसलिए उन्हें रोका जा रहा है.  हालांकि कुछ देर बाद अरविंद केजरीवाल ने एक और ट्वीट किया, जिसमें वह ऑटो ड्राइवर के परिवार से मुलाकात करते दिख रहे हैं।