महिला के कान में फंस गया सांप, निकलने का नहीं ले रहा नाम विडियो हुआ वायरल देखिए VIRELVIDEO - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

महिला के कान में फंस गया सांप, निकलने का नहीं ले रहा नाम विडियो हुआ वायरल देखिए VIRELVIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक डॉक्टर लड़की के कान में घुसे सांप को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है।




नई दिल्ली| Social Media पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है,जिसे देखकर आप घबरा जायेगें,वीडियो देखकर आप डर भी सकते है, आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की भला ऐसा भी कभी हो सकता है क्या? सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक लड़की के कान में सांप मुंह फाड़े हुए नजर आ रहा है, वीडियो में लड़की दर्द से तड़प भी रही है, उसकी आवाज सुनकर आप सहम भी सकते हैं,यह वीडियो बेहद ही हैरान कर देने वाला है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक छोटा सा सांप लड़की के कान में घुस जाता है।



इस बीच जैसे ही लड़की को अजीब सी हलचल महसूस होती है, वो तुरंत घबराते हुए डॉक्टर के पास पहुंचती है, वीडियो में लड़की के कान में मौजूद सांप बेहद खतरनाक दिखाई दे रहा है, यह वीडियो कहां का है इसका पुष्टि नहीं हो सका है, वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे डॉक्टर लड़की को बैठाकर उसके कान से धीरे-धीरे सांप को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है,इस दौरान डॉक्टर अपने हाथों में दस्ताने पहनकर चिमटे से सांप को बाहर की तरफ खींच रहा है,लड़की के कान में घुसा हुआ पीले रंग का यह सांप मुंह फाड़े हुए नजर आ रहा है, जिसपर धारियां बनी हुई हैं।


इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये सांप को निकाल रहा है, या उसे अंदर डाल रहा है।