ज्‍यादा बिल आया तो कर दी मीटर रीडर की जमकर धुनाई, देखें Virel Video - Jai Bharat Express

Breaking

ज्‍यादा बिल आया तो कर दी मीटर रीडर की जमकर धुनाई, देखें Virel Video


वीडियो ऊर्जा मंत्री के गृह जिले ग्वालियर का है,ज्यादा बिल आने का आरोप लगाते हुए उपभोक्ता ने बिजलीकर्मी को बेरहमी से पीटा।




ग्‍वालियर |ग्वालियर में एक बिजली उपभोक्ता के यहां मीटर रीडिंग लेने गए कर्मचारी को कुछ लोगों ने पीट दिया, गलत और ज्यादा रीडिंग लेने का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी, आरोपियों ने बाल पकड़कर उसे सड़क पर खींचा और पेट में घूंसे मारे, मौके पर मौजूद लोगों ने इस मारपीट का वीडियो बना लिया। मीटर रीडर की पिटाई का वीडियो शोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मीटर रीडर ने गलत रीडिंग कर ज्‍यादा बिल थमा दिया था, जिस कारण यह विवाद उत्पन्न हुआ।



मामला ग्वालियर के सिकरवारी मोहल्ले का है। विद्युत विभाग में ब्रजमोहन धाकड़ नाम का एक मीटर रीडर पदस्थ है, ब्रजमोहन धाकड़ मीटर की रीडिंग लेने और बिल जनरेट करने के उद्देश्य से सिकरवारी मोहल्ले में पहुंचा था, यहां जब ब्रजमोहन धाकड़ ने अनुराग सिंह के निवास पर पहुंचकर उनके मीटर की रीडिंग ली और बिल जनरेट किया तो अनुराग ने मीटर रीडर पर हमला बोलते हुए उसकी घुंसों से पिटाई कर दी।



अनुराग का आरोप है कि मीटर रीडर ने गलत रीडिंग लेकर गलत बिल जनरेट किया है। वहां मौजूद लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया, पिटाई होने के बाद मीटर रीडर तुरंत जनक गंज थाने पहुंचा और अपनी पूरी बात बताई जिसके बाद जनक गंज थाना पुलिस ने अनुराग के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।


मारपीट से कर्मचारियों में आक्रोश,कहा प्रोटेक्शन एक्ट लागू हो


घटना से आहत मीटर रीडरों ने रविवार को संभागीय मुख्यालय रोशनी घर पर धरना दिया, मप्र ठेका कर्मचारी संघ इंटक के बैनर तले कर्मचारियों ने धरना दिया प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री और ऊर्जा मंत्री से मांग की है कि मारपीट करने वाले को गिरफ्तार कर प्रोटेक्शन एक्ट लागू किया जाए।