दिल्ली एयरपोर्ट से कस्टम विभाग ने जब्त की हीरे से जड़ी लग्जरी घड़ियां, एक की कीमत 27 करोड़ रुपये देखिए ये Video - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

दिल्ली एयरपोर्ट से कस्टम विभाग ने जब्त की हीरे से जड़ी लग्जरी घड़ियां, एक की कीमत 27 करोड़ रुपये देखिए ये Video


कस्टम विभाग के मुताबिक अकेले जैकब एंड कंपनी की एक घड़ी की कीमत 27.09 करोड़ रुपये है।👇 
VIDEO 




यात्री के पास से 28.17 करोड़ रुपये की कुल कीमत के हीरे जड़ित सोने का ब्रेसलेट और एक आईफोन 14 प्रो 256 जीबी की बरामदगी भी हुई है।


Delhi Airport: दिल्ली एयरपोर्ट से कस्टम विभाग ने हीरे से जड़ी लग्जरी घड़ियों के साथ एक तस्कर को दबोचा है,जिसमें एक घड़ी की  कीमत 27 करोड़ रुपये से ज्यादा है। दुबई से इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल - 3 पर पहुंचे एक भारतीय यात्री को सात कीमती घड़ियों की तस्करी करने के आरोप में गुरुवार 6 अक्टूबर, 2022 को गिरफ्तार कर लिया गया, कस्टम विभाग के अधिकारियों ने बताया कि शख्स के पास से बरामद घड़ियों में से एक सोने की बनी है, जिस पर हीरे जड़े हैं और उसकी कीमत 27.09 करोड़ रुपये है।





एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि मंगलवार को दुबई से यहां पहुंचे आरोपी यात्री को सीमा शुल्क विभाग के अधिकारियों ने रोका, आरोपी भारतीय नागरिक है। बयान में कहा गया कि उसके सामान की जांच और व्यक्ति गत तलाशी के दौरान सात कलाई घड़ियां बरामद हुईं। ये घड़ियां- जैकब एंड कंपनी, पियाजे लाइमलाइट स्टैला, रोलेक्स ओयस्टर पर्पेप्चुअल डेट जस्ट, रोलेक्स ओयस्टर पर्पेप्चुअल डेट जस्ट, रोलेक्स ओयस्टर पर्पेप्चुअल डेट जस्ट और रोलेक्स ओयस्टर पर्पेचुअल डेट जस्ट हैं।


बताया गया कि अकेले जैकब एंड कंपनी की एक घड़ी की कीमत 27.09 करोड़ रुपये है। दिल्ली सीमा शुल्क द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि इन घड़ियों के अलावा, यात्री के पास से 28.17 करोड़ रुपये की कुल कीमत के हीरे जड़ित सोने का ब्रेसलेट और एक आईफोन 14 प्रो 256 जीबी की बरामदगी भी हुई है। घड़ियों को जब्त कर यात्री को गिरफ्तार कर लिया गया है।


सीमा शुल्क विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि आरोपी यात्री और उसके चाचा का दुबई में महंगी घड़ियों का एक शोरूम है, जिसकी शाखाएं संयुक्त अरब अमीरात में अन्य स्थानों पर भी हैं। नाम न बताने की शर्त पर एक अधिकारी ने कहा, वह उन्हें दिल्ली में एक हाई-प्रोफाइल क्लाइंट को देने के लिए ले जा रहा था। यात्री को इस ग्राहक से दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में मिलना था, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह गुजरात का रहने वाला है।