ATM से पैसा निकालने वाले ध्यान दें, नोट पर गौर से पढ़े, यहाँ निकल रहा FUN BANK का पैसा - Jai Bharat Express

Breaking

ATM से पैसा निकालने वाले ध्यान दें, नोट पर गौर से पढ़े, यहाँ निकल रहा FUN BANK का पैसा


एटीएम मशीन से नकली नोट निकलने के बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर फोटो और VIDEO VIREL कर दिया देखें 👇






ATM से पैसा निकालने वाले लोगों को ध्यान देने की जरूरत है,  और उनसे आग्रह है कि अपना पैसा निकालने के बाद नोटों के लिखावट पर जरूर ध्यान दें।



उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एटीएम से नकली नोट निकले की घटना सामने आई है। यहां मुंशीगंज रोड स्थित सब्जी मंडी के पास लगे एक प्राइवेट एटीएम से 200-200 रुपए के नकली नोट निकलने से ग्राहकों के बीच हड़कंप मच गया,आनन-फानन में एटीएम से नकली नोट निकलने की जानकारी लोगों ने अमेठी पुलिस को दी है। जिसके बाद अमेठी पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।



एटीएम से नकली नोट निकलने का मामला अमेठी जिले के मुंशीगंज रोड़ का है। यहां सब्जी मंडी के पास इंडिया वन का एटीएम लगा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपावली की शाम कई लोग एटीएम से रुपए निकलने पहुंचे थे। इस दौरान लोगों ने दो-दो सौ के नोट निकाले जो नकली थे। ऐसा एक या दो लोगों के साथ नहीं, वहां पैसे निकले पहुंचे कई ग्राहकों से साथ ऐसा ही हुआ। जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया।



एटीएम मशीन से नकली नोट निकलने के बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो वायरल कर दिया। साथ ही, प्राइवेट एटीएम कंपनी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इतना ही नहीं, इस बात की जानकारी लोगों ने अमेठी कोतवाली पुलिस को भी दी, जिसके बाद अमेठी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। खबर के मुताबिक, जिस समय एटीएम से नकली नोट निकल रहे थे, उस वक्त एटीएम के पास कंपनी का कोई गार्ड मौजूद नहीं था।


बता दें कि लोगों द्वारा निकाले गए 200 रुपए के नोटों पर फुल ऑफ फन full off fun लिखा हुआ था। एटीएम से रुपए निकालने आये युवक ने कहा, उसने इंडिया 1 एटीएम से पांच हजार रुपए निकाले, लेकिन उसमें 200 रुपए का 1 नोट नकली निकला, उसके बाद एक और युवक ने पैसे निकाला तो उसके नोट में भी 200 का एक नोट नकली निकला, नोट निकलने के बाद उसने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद अमेठी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले में जांच की बात कह रही है।