MP के दमोह में दलित परिवार के 3 लोगों की गोली मार कर हत्या,आपसी विवाद पर चली गोलियां, - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

MP के दमोह में दलित परिवार के 3 लोगों की गोली मार कर हत्या,आपसी विवाद पर चली गोलियां,

मध्‍य प्रदेश के दमोह जिले के देहात थाने में आने वाले देवरान ग्राम में मामूली विवाद को लेकर एक ही दलित परिवार के तीन लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी गयी।




MP, मध्‍य प्रदेश के दमोह में देवरान ग्राम में मामूली विवाद को लेकर एक ही दलित परिवार के तीन लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी गयी। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बल भेज दिया है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।




महिला संबंधी था विवाद


हत्याकांड की खबर लगते ही देहात थाना पुलिस ने मोर्चा संभाला तो खुद एसपी डीआर तेनिवार ने गांव पहुंचकर हालातों का जायजा लिया, घटनाक्रम के बाद जिले के कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य भी मौके पर पहुंचे. एसपी के मुताबिक, प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि महिला संबंधी विवाद की वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है।


दमोह के देहात थाना क्षेत्र के ग्राम देवरान में मंगलवार सुबह साढ़े छह बजे महिला संबंधी किसी बात को लेकर दोनों परिवार उजड़ गए, जिसमें जगदीश पटेल परिवार के छह लोगों ने घमंडी परिवार के सदस्यों पर बंदूक से तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, जिसमें तीन लोग मारे गए। दो गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 


मरने वालों में घमंडी पुत्र बुद्ध अहिरवाल (60 वर्षीय), रामप्यारी पत्नी घमंडी अहिरवाल (58 वर्ष) और पुत्र मानक लाल पुत्र घमंडी (32 वर्षीय) अहिरवाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महेश पुत्र घमंडी अहिरवाल (30 वर्ष) और बबलू पुत्र घमंडी अहिरवाल (28 वर्ष) गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


अहीरवाल के परिवार पर गोलियां चलाने वाले देवरान के रहने वाले मनीष पटेल, जगदीश पटेल, सौरभ पटेल, शुभम पटेल, घनश्याम पटेल, कोडु पटेल, सभी निवासी अनुसूचित जाति जनजाति अत्याचार के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। घटना के बाद से सभी फरार हैं।