बस-ट्राले की भीषण टक्कर में 15 की मौत और 35 घायल, बस में करीब 70 से ज्यादा यात्री सवार थे। - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

बस-ट्राले की भीषण टक्कर में 15 की मौत और 35 घायल, बस में करीब 70 से ज्यादा यात्री सवार थे।

MP: रीवा में बस-ट्राले की भीषण टक्कर में 14 की मौत और 35 घायल,हादसा रीवा के नजदीक नेशनल हाईवे-30 पर हुआ।


👇 देखें Virel Video 



MP |मध्य प्रदेश के रीवा में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। रीवा की सोहागी पहाड़ी के पास बस और ट्राले की टक्कर होने की वजह से 14 लोगों की मौत और 35 घायल हुए हैं। 35 घायलों में से 20 को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। रीवा के एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी। बस में सवार सभी लोग यूपी के रहने वाले हैं।




बस और ट्रॉले की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस में सवार 12 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान तीन और लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं कुछ लोगों को प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक, बस में करीब 70 से अधिक यात्री सवार थे। घायलों में ज्यादातर लोग मजदूर हैं। सभी दीपावली मनाने अपने घर लौट रहे थे।


घायलों को प्रयागराज रेफर किया गया 


हादसा रीवा के नजदीक नेशनल हाईवे-30 पर हुआ। सोहागी पहाड़ी से उतरते समय बस आगे जा रहे ट्रेलर में घुस गई। दुर्घटनास्थल पर पहुंची सोहागी पुलिस ने बस में फंसे यात्रियों को रेस्क्यू किया। गंभीर घायलों को एंबुलेंस से त्योंथर सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार की रात करीब 11.30 बजे पहाड़ी की घाटी में हादसा हुआ है। बस हैदराबाद से रीवा के रास्ते गोरखपुर जा रही थी, जहां पहाड़ी से उतरते समय हादसे का शिकार हो गई। बताया गया कि बस की केबिन में भी कुछ लोग फंस गए थे।