अपनी मम्मी की शिकायत लेकर थाने पहुंचे बच्चे को गृहमंत्री ने भिजवाई साइकिल और चॉकलेट, देखें Video - Jai Bharat Express

Breaking

अपनी मम्मी की शिकायत लेकर थाने पहुंचे बच्चे को गृहमंत्री ने भिजवाई साइकिल और चॉकलेट, देखें Video

बुरहानपुर का 3 साल का मासूम बच्चा अपनी मम्मी की शिकायत लेकर थाने पहुंचा था, और कहा था कि मम्मी उसकी चॉकलेट और कैंडी चुरा लेती है।




मध्यप्रदेश |MP के बुरहानपुर में 3 साल के मासूम का मां की डांट की शिकायत पुलिस से किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर  वायरल हुआ था, जिसके बाद प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस मासूम बच्चे से वीडियो काल पर बात की और दिवाली के त्योहार पर उसे उपहार में चॉकलेट और साइकिल देने का वादा भी किया, पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढ़ा के निर्देश पर खकनार थाना प्रभारी ने घर जाकर बच्चे को चॉकलेट और साइकिल तौहफे के रूप में दी।


बुरहानपुर के देड़तलाई के मासूम बच्चे का वायरल वीडियो गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को इतना पसंद आया कि उन्होंने न सिर्फ मासूम से वीडियो काल पर बात की, बल्कि दिवाली के त्यौहार पर बकायदा उपहार में चॉकलेट और साइिकल देने का वादा भी किया गृह मंत्री ने ना सिर्फ वादा किया बल्कि उस वादे को उन्होंने पूरा भी किया।


यह था पूरा मामला


बता दें कि यह मामला बुरहानपुर शहर की देड़तलाई पुलिस चौकी का है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है,बुरहानपुर के देड़तलाई पुलिस चौकी में एक 3 साल का मासूम अपनी मां की शिकायत करने पहुंच गया, तीन साल के बेटे को नहला-धुलाकर मां ने नजर से बचाने काजल का टीका लगाना चाहा, बेटा इससे ना-नुकुर करने लगा इस पर मां ने प्यार से उसके गाल पर चांटा मार दिया. यह बात बेटे को इतनी नागवार गुजरी कि वह मां की शिकायत करने पुलिस चौकी पहुंच गया था।