शिवराज का बड़ा ऐलान,मध्य प्रदेश के सभी अवैध कॉलोनियों को वैध किया जाएगा, 2024 तक कोई भी बेघर नहीं रहेगा देखिए VIDEO - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

शिवराज का बड़ा ऐलान,मध्य प्रदेश के सभी अवैध कॉलोनियों को वैध किया जाएगा, 2024 तक कोई भी बेघर नहीं रहेगा देखिए VIDEO

मध्यप्रदेश में जितनी भी पुरानी अवैध कॉलोनियां हैं। आज हम सरलीकरण करते हुए नाम मात्र की राशि पर सभी 413 शहरों की अवैध कॉलोनियों को वैध करने का फैसला कर रहे हैं।






मंदसौर |मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में पहुंचे सीएम शिवराज ने मंच से एक बार फिर बड़ी घोषणा की है। शिवराज ने बड़ा तोहफा देते हुए प्रदेश की सभी अवैध कॉलोनियों को वैध करने का ऐलान किया है।दरअसल गुरुवार को शिवराज मंदसौर में गौरव दिवस पर गांधीसागर समूह जल प्रदाय योजना का शिलान्यास करने के लिए पहुंचे हुए थे। और इसी बीच उन्होंने एक बड़ी घोषणा कर दी। उन्होंने यह कहा कि प्रदेश के सभी 413 शहरों में जितनी भी पुरानी अवैध कॉलोनियां हैं उन्हें नाम मात्र का शुल्क चुका कर वैध कराया जा सकेगा।


नाममात्र की राशि पर अवैध कॉलोनियां होंगीं वैध



मध्यप्रदेश के सभी 413 शहर के लिए मैं कह रहा हूं, आज हम सरलीकरण करते हुए नाममात्र की राशि पर सभी 413 शहरों की अवैध कॉलोनियों को वैध करने का फैसला कर रहे हैं। जनता को लाभ पहुंचाने की जितनी भी हितग्राही मूलक योजनाएं हैं, उनके लिए सीएम जनसेवा शिविर लगाया जाएगा। सरकार भोपाल से नहीं चौपाल से चलेगी। इसी भाव से हमने ये शिविर लगाए थे। 12 हजार करोड़ रुपए पीने के पानी और सीवेज सिस्टम के लिए पूरे मध्यप्रदेश में हम खर्च करने वाले हैं।


मध्यप्रदेश के बच्चे बहुत प्रतिभाशाली हैं। हमने बच्चों की शिक्षा में परिवर्तन के लिए सीएम राइज स्कूल खोलने का निर्णय किया है। प्राइवेट स्कूल से बेहतर सुविधाएं देकर ये स्कूल हम खड़ा कर रहे हैं।


नगरों के विकास की संपूर्ण रूपरेखा बनाना है। इसलिए इसी माह नगरीय निकायों के जनप्रतिनिधियों को बुलाएंगे, उनके साथ बैठकर शहरों के विकास की रूपरेखा और रणनीति तैयार करेंगे।


मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि नगरों के विकास की संपूर्ण रूपरेखा बनाना है। इसलिए इसी माह नगरीय निकायों के जनप्रतिनिधियों को बुलाएंगे, उनके साथ बैठकर शहरों के विकास की रूपरेखा और रणनीति तैयार करेंगे।