CMHO को किया सस्पेंड जो गड़बड़ करेगा उस पर कार्रवाई करेंगे मेरी सरकार भोपाल से नहीं, गांव की चौपाल से चलेगी देखिए यह VIDEO - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

CMHO को किया सस्पेंड जो गड़बड़ करेगा उस पर कार्रवाई करेंगे मेरी सरकार भोपाल से नहीं, गांव की चौपाल से चलेगी देखिए यह VIDEO

मंच से शिवराज ने CMHO को किया सस्पेंड  जो गड़बड़ करेगा उस पर कार्रवाई करेंगे छोड़ेंगे नही एक्शन में है शिवराज देखिए




 

 


छिंदवाड़ा | Chief Minister Action शिवराज के मंच पर पहुंचते ही आजकल अधिकारीयों के कान खड़े हो जाते है,और अधिकारी कर्मचारीयों में फुसुर- फुसुर की सुगबुगाहट तेज हो जाती है, फुसफुसाहट के बीच से अच्छा तो आपका नंबर है,नहीं नहीं साहब का है साहब का, फिर मंच से आवाज आई की शिकायत मिली थी की CMHO गड़गबड कर रहे है,ठीक से काम नहीं कर रहे है,मैं इस मंच से छिंदवाड़ा CMHO को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर रहा हूं।


मुख्यमंत्री ने कहा कि जो अधिकारी.कर्मचारी अच्छा काम करेंगे हम उसकी पीठ थप थपाएंगे और जो गड़बड़ करेगा उस पर कार्रवाई करेंगे। मुझे शिकायत मिली थी, इसलिए मैं छिंदवाड़ा CMHO को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर रहा हूं। बिछुआ के CMO को भी मैं सस्पेंड करता हूं। जनता की सेवा करना चाहिए।



लोकतंत्र में जनता का जनता के द्वारा राज है। इसलिए मेरी सरकार भोपाल से नहीं, गांव की चौपाल से चलेगी और हमने मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान चलाया।  छिंदवाड़ा जिले में कुल 5 लाख 11 हजार 164 आवेदन आए जिसमें से 4 लाख 81 हजार 285 आवेदन स्वीकृत हुए हैं ।



शिवराज का बड़ा ऐलान,मध्य प्रदेश के सभी अवैध कॉलोनियों को वैध किया जाएगा, 2024 तक कोई भी बेघर नहीं रहेगा देखिए VIDEO


प्रदेश में पेसा एक्ट, जिसमें गांव के छोटे-मोटे झगड़े थाने नहीं जाएंगे। इन झगड़ों को आपसी सुलह और पंचायत के ग्रामसभा में बैठकर विवाद निवारण किया जाएगा। इससे छोटे-मोटे झगड़े गांव में ही निपट जायेगे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह बात छिंदवाड़ा के बिछुआ में मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान के अंतर्गत आयोजित स्वीकृत पत्र वितरण कार्यक्रम में कहा।