Breaking jabalpur:दमोह नाका से मदनमहल तक फ्लाईओव्हर के निर्माण में बाधक बने अतिक्रमणों को हटाने की कार्यवाही हुई शुरू देखें Video - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

Breaking jabalpur:दमोह नाका से मदनमहल तक फ्लाईओव्हर के निर्माण में बाधक बने अतिक्रमणों को हटाने की कार्यवाही हुई शुरू देखें Video

दमोह नाका से मदनमहल तक फ्लाईओव्हर के निर्माण में बाधक बने अतिक्रमणों को हटाने की कार्यवाही आज बुधवार की सुबह जिला प्रशासन द्वारा पुलिस और नगर निगम के सहयोग से शुरू की गई।




जबलपुर | दमोह नाका से मदनमहल तक फ्लाईओव्हर के निर्माण में बाधक बने अतिक्रमणों को हटाने की कार्यवाही आज बुधवार की सुबह जिला प्रशासन द्वारा पुलिस और नगर निगम के सहयोग से शुरू की गई, अपर कलेक्टर नमः शिवाय अरजरिया एवं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में की जा रही इस कार्यवाही में फ्लाईओव्हर के नीचे सड़क के चौड़ीकरण और फुटफाथ निर्माण के मद्देनजर नागरिकों की सहमति से धार्मिक सरंचनाओं को भी परम्परा और रीति-रिवाजों का पालन करते हुए हटाने की कार्यवाही की जा रही है।


किसी भी पक्ष को नहीं होगी परेशानी 


केंद्र एवं राज्य सरकार के द्वारा वित्त पोषित फ्लाईओवर के निर्माण के लिए नगर निगम द्वारा लोक निर्माण विभाग को सहयोग दिया जा रहा है। शासन द्वारा जो भी दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं उनके अनुपालन में ही बाधक निर्माणों को हटाने की कार्रवाई की जा रही है।नागरिक व व्यापारियों को आश्वस्त किया है कि किसी भी पक्ष को कोई भी परेशानी नहीं आने दी जाएगी। दमोह नाका से मदनमहल तक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का निर्माण निर्धारित समय सीमा में पूरी गुणवत्ता के साथ हो इसके लिए निगम प्रशासन द्वारा संबंधित विभागों को पूर्ण सहयोग दिया जा रहा है। ताकि शहरवासियों को जल्द ये सौगात मिल जाए।