Viral Video: लिफ्ट में 25 मिनट तक फंसी रही 3 मासूम, ऐसे देती रहीं एक दूसरे को दिलासा देखिए वीडियो - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

Viral Video: लिफ्ट में 25 मिनट तक फंसी रही 3 मासूम, ऐसे देती रहीं एक दूसरे को दिलासा देखिए वीडियो

घटना गाजियाबाद के एसोटेक द नेस्ट सोसाइटी की है। यहां 29 नवंबर का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।





उत्तर प्रदेश |उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक अपार्टमेंट की लिफ्ट में तीन मासूम बच्चियां करीब 25 मिनट तक फंसी रहीं। घटना की जानकारी के बाद हड़कंप मच गया। बच्चियों के परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। बच्चियां का रोते-बिलखते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


बच्चियों के परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।





29 नवंबर का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है


जानकारी के मुताबिक घटना गाजियाबाद के एसोटेक द नेस्ट सोसाइटी की है। यहां 29 नवंबर का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 8 या 9 साल तक की तीन बच्चियां लिफ्ट में फंसी हुई हैं। तीनों बच्चियां घबराई हुईं हैं। एक बच्ची अपने हाथों से लिफ्ट के दरवाजे को खोलने का प्रयास कर रही है, लेकिन वह दरवाजा खोल नहीं पाती। मदद के शोर भी मचाती हैं, पर कोई सुन नहीं पाता।

बच्चियों ने एक-दूसरे को दिलासा दिया

खुद को खतरे में देख तीनों बच्चियां एक दूसरे को दिलासा देते हुए दिखाई दे रही हैं। लाख कोशिशों के बाद भी वह सफल नहीं हो पाती है। एक बच्ची के माता-पिता की पुलिस शिकायत में कहा गया है कि वे 20-25 मिनट तक फंसे रहे और उनकी जान को खतरा था। आरोप लगाया कि लोग अक्सर इमारत की लिफ्ट में फंस जाते हैं।