अंधमूक बायपास पर यातायात को व्यवस्थित करने लगातार दूसरे दिन सड़क पर किये गये अतिक्रमणों को हटाने की गई कार्यवाही - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

अंधमूक बायपास पर यातायात को व्यवस्थित करने लगातार दूसरे दिन सड़क पर किये गये अतिक्रमणों को हटाने की गई कार्यवाही

अंधमूक बायपास पर आज भी हटाये गये अतिक्रमण लंबे समय से सड़क पर खड़े वाहनों को भी हटाया गया, गम्भीर रूप से बीमार मिले वृद्ध को कराया मेडिकल में भर्ती।





जबलपुर
|अंधमूक बायपास चौक पर यातायात को व्यवस्थित करने प्रशासन की कार्यवाही आज भी जारी रही। एसडीएम गोरखपुर के नेतृत्व में कई गई इस कार्यवाही में चौराहे के आसपास से पांच टपरों को हटाया गया। इसके अलावा सड़क पर खड़े डंफरों को तथा लंबे समय से यहां खड़े वाहनों को भी मार्ग से हटाया गया। मेट्रों बसों के रुकने के लिये स्थान भी कार्यवाही के दौरान निर्धारित किया गया।


  कार्यवाही में तहसीलदार गोरखपुर अनूप श्रीवास्तव, नायब तहसीलदार गोरखपुर रश्मि चौधरी, थाना प्रभारी गढ़ा तथा नगर निगम, राजस्व, यातायात पुलिस, खनिज एवं राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग का अमला मौजूद था। कार्यवाही करने गये दल ने सड़क किनारे मिले गम्भीर रूप से बीमार एक वृद्ध को मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिये भर्ती करा कर मानवीयता की मिसाल भी पेश की।

अंधमूक बायपास पर यातायात को व्यवस्थित करने लगातार दूसरे दिन सड़क पर किये गये अतिक्रमणों को हटाने की कार्यवाही शाम 5 बजे से प्रारम्भ की गई थी। लगभग दो घण्टे चली कार्यवाही के बाद करीब शाम सात बजे के आसपास जब अमला वापस लौट रहा था, तभी नायब तहसीलदार रश्मि चौधरी को बायपास किनारे एक वृद्ध दिखाई दिया। जो काफी बीमार और अशक्त लग रहा था। 

नायब तहसीलदार रश्मि चौधरी ने वृद्ध की हालत को देखते हुये पूरे अमले को वापस बुलाया और उसे उपचार हेतु वाहन से मेडिकल कॉलेज पहुंचाया।


इसके पहले करीब 70 वर्षीय इस वृद्ध से बातचीत करनी की कोशिश भी की गई। लेकिन वो बोलने और बताने की स्थिति में भी नहीं था। वृद्ध को उपचार हेतु मेडिकल कॉलेज में भर्ती कर लिया गया है।