Breakibg jabalpur ,विजन महल होटल के तीसरे फ्लोर में लगी आग, शादी कार्यक्रम छोड़ भागे मेहमान - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

Breakibg jabalpur ,विजन महल होटल के तीसरे फ्लोर में लगी आग, शादी कार्यक्रम छोड़ भागे मेहमान


विजन महल होटल के तीसरे फ्लोर में लगी आग,आग किचन में कार्य करने के दौरान रसोई गैस लीक होने की वजह से लगी है, वहीं होटल कर्मचारियों का कहना है कि आग शॉर्ट-सर्किट की वजह से लगी है।




जबलपुर| गुरुवार 19 जनवरी की दोपहर 12: 20 बजे के लगभग तिलहरी स्थित होटल विजन पैलेस के किचन में अचानक आग लग गयी। इस दौरान होटल में शादी समारोह में शामिल होने आए बड़ी संख्या में मेहमान ठहरें हुए थे।आग की लपेट उठती देख वहां कुछ देर के लिए भगदड़ का माहौल निर्मित हो गई थी।


आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चला है, लेकिन बताया जा रहा है कि आग किचन में कार्य करने के दौरान रसोई गैस लीक होने की वजह से लगी है, वहीं होटल कर्मचारियों का कहना है कि आग शॉर्ट-सर्किट की वजह से लगी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार होटल विजन महल में शादी का कार्यकम चल रहा था, किचिन में भोजन बनाया जा रहा था, तभी रसोई गैस सिलेंडर से गैस लीक हुई और आग भभक उठी। देखते ही देखते आग ने भयानक रूप अख्तियार कर लिया। होटल के कर्मचारियों ने आग बुझाने का प्रयास करते हुए फायर ब्रिगेड को हादसे की सूचना दी। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की तीन गाड़िया मौके पर पहुंच गयी थी। फायर ब्रिगेड कर्मी आग बुझाने के लिए मशक्कत करते रहे।

वहीं दूसरी ओर जैसे ही होटल के किचन से आग की लपटें निकलती दिखी, शादी कार्यक्रम में शामिल होने आए मेहमान जिस कंडीशन में थे, उसकी कंडीशन में होटल से बाहर निकल आए। होटल के बाहर शादी कार्यक्रम में आए मेहमानों और कर्मचारियों के साथ वहां से गुजरने वाले राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गयी। भीड़ एकत्रित होने की वजह से मौके पर जाम के भी हालात निर्मित हो गए।