4 साल के बच्चे पर टूट पड़े 3 कुत्ते, नोचा-घसीटा, ले ली जान, दिल को दहला देगा ये Video - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

4 साल के बच्चे पर टूट पड़े 3 कुत्ते, नोचा-घसीटा, ले ली जान, दिल को दहला देगा ये Video



घटना का CCTV भी सामने आया है. सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि बच्चा कहीं जा रहा है, तभी पीछे से तीन कुत्ते आकर उस पर एक एक कर हमला कर देते हैं।




यह मामला हैदराबाद का है, निजामाबाद के रहने वाले गंगाधर यहां सिक्योरिटी गार्ड का काम करते हैं. गंगाधर जिस बिल्डिंग में सिक्योरिटी गार्ड हैं, वहीं पर कुत्तों ने उनके बच्चे पर हमला कर दिया। 

देखें Video 




हैदराबाद |हैदराबाद से एक  दर्दनाक मामला सामने आया है. यहां कुत्तों के एक झुंड ने 4 साल के बच्चे पर हमला कर दिया,कुत्तों ने बच्चे को नोचा - घसीटा बच्चे के रोने की आवाज सुनकर बच्चे के पिता उसे दौड़कर बचाने पहुंचे और उसे कुत्तों से छुड़ाया. इसके बाद वे बच्चे को जख्मी हालत में अस्पताल ले गए. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी ,और बच्चे की मौत हो गई


निजामाबाद के रहने वाले गंगाधर हैदराबाद में रहकर सिक्योरिटी गार्ड का काम करते हैं. यहां उनका परिवार भी रहता है. गंगाधर जिस बिल्डिंग में सिक्योरिटी गार्ड हैं, वहीं पर कुत्तों ने उनके बच्चे पर हमला कर दिया. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि बच्चा कहीं जा रहा है, तभी पीछे से तीन कुत्ते आकर उसपर एक एक कर हमला कर देते हैं।



सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि कुत्तों के हमले के बाद बच्चा जमीन पर गिर जाता है. इसके बाद कुत्ते उसे नोचना और घसीटना शुरू कर देते हैं. बच्चा खून से लथपथ हो जाता है. बच्चे के रोने की आवाज सुनकर पिता गंगाधर दौड़कर उसके पास पहुंचते हैं. इसके बाद वे बच्चे को अस्पताल ले गए. लेकिन इलाज से पहले ही बच्चे की मौत हो गई. स्थानीय पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।