दोहरे हत्याकांड का फरार आरोपी बदमाश बिजय यादव का छोटा भाई सतीष यादव को पुलिस ने दबोचा - Jai Bharat Express

Jai Bharat Express

Jaibharatexpress.com@gmail.com

Breaking

दोहरे हत्याकांड का फरार आरोपी बदमाश बिजय यादव का छोटा भाई सतीष यादव को पुलिस ने दबोचा

कुख्यात बदमाश सतीष यादव अपनी गैंग के 5 साथियों सहित पकड़ा गया. पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों के कब्जे से पिस्टल, कारतूस, कट्टा, बरामद 




MP- जबलपुर |जबलपुर के थाना  गोरखपुर क्षेत्र में बैठकर पेट्रोल पम्प पर डकैती डालने की योजना बना रहा कुख्यात बदमाश सतीष यादव अपनी गैंग के 5 साथियों सहित पकड़ा गया. पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों के कब्जे से पिस्टल, कारतूस, कट्टा, मोबाइल फोन व कार बरामद की है. पुलिस को हत्या के मामले में सतीष यादव की तलाश थी. जिसपर जबलपुर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा 4 हजार रुपए का इनाम भी रखा था।


एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने बताया कि गोरखपुर क्षेत्र का कुख्यात बदमाश सतीष यादव अपने 5 साथियों के साथ एमजीएम स्कूल के पीछे मैदान में बैठकर पेट्रोल पम्प में डकैती डालने की योजना बना रहा था. जिसमें वह अपने साथियों को समझा रहा था कि कैसे घटना को अंजाम देना है. इस बात की खबर मिलते ही पुलिस की तीन अलग-अलग पार्टियों ने घेराबंदी करते हुए दबिश दी. पुलिस को देखते ही आरोपियों में अफरातफरी मच गई, जिन्हे पुलिस ने हिरासत में ले लिया।


 हत्या के मामले में फरार था सतीष यादव 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी सतीष यादव दिवंगत गैंगस्टर विजय यादव का सगा भाई है. सतीष यादव ने 24 अप्रेल 2022 की रात में पीपल मोहल्ला में अपने साथियों साथ पवन बेन एवं सोनू गोंड़ तथा सावन अउआ को अपनी व्ही कम्पनी गेैंग में शामिल होकर काम करने हेतु कहा था. गैंग में शामिल होने से इंकार करने पर तीनों के साथ लाठी, डण्डे एवं चाकू से मारपीट कर सोनू गौड की हत्या कर दी थी.  जिपर थाना गोरखपुर के अपराध क्रमंाक 244/22 धारा 323, 324, 458, 147, 148, 149, 302 भादवि एवं 3 (2) (व्हीए) एससी एसटी एक्ट के प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था. उक्त प्रकरण में सतीष यादव घटना दिनॉक से फरार था. जिसकी गिरफ्तारी पर 4 हजार रुपए का ईनाम एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा उद्घोषित  किया गया था. उक्त प्रकरण मे भी सतीष यादव को गिरफ्तार कर मान्नीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।


यह भी पढेंजबलपुर में हिस्ट्रीशीटर कुख्यात बदमाश अब्दुल रज्जाक पहलवान उसके भाई व गुर्गो पर 420 धोखाधड़ी अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज



आरोपियों से बरामद किए गए हथियार व वाहन

-5 पिस्टल

-1 कट्टा

-6 कारतूस

-10 मोबाइल फोन

-आल्टो कार


पकड़े गए आरोपी


-विनय उर्फ सतीश यादव पिता स्वण् श्यामराज यादव उर्फ बच्चू यादव उम्र 29 वर्ष निवासी आजाद चौक गोरखपुर    

-कपिल चौरसिया पिता प्रहलाद चौरसिया उम्र 33 वर्ष निवासी सुभाष वार्ड देवरी थाना देवरी जिला सागर

-अमनजीत सिंह संधू पिता रंजीत सिंह उम्र 28 वर्ष निवासी नत्थूमल स्कूल के पीछे गोरखपुर हाल गुरैया प्लाट मदनमहल

-लक्की उर्फ जयकुमार पिता शैलेन्द्र ठाकुर उम्र 24 वर्ष निवासी ओमदुर्गा सांई मंदिर कंजड़ मोहल्ला थाना बेलबाग


-आयुष समुद्रे पिता महेश कुमार उम्र 22 वर्ष निवासी 783 दुर्गा मंदिर के पास आगा चौक रानीताल थाना लार्डगंज  


- 6.अक्षय उर्फ अक्की पिता आनंद शर्मा उम्र 25 वर्ष निवासी 80 बाजार बाग देवरी सागर।